‘मोदी पर भरोसा रखिए वे रास्‍ता ढूंढ़ लेंगे’ कहने वाले परेश रावल पर भड़का लोगों का गुस्सा

0

गिरती अर्थव्यवस्था और मंदी के दौर से गुजरते भारत में अब पीएम मोदी की साख प्रभावित होने लगी है। ऐसे में उनकी बातों पर जनता की विश्वसनीयता बनाए रखने के लिए पार्टी अलग ही तरह से प्रचार करने में मशगूल है। मशहूर अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने नरेंद्र मोदी के बयान को कोट करते हुए कहा कि ‘नरेंद्र मोदी पर विश्‍वास रखिए। या तो वह रास्‍ता ढूंढ लेंगे या बना लेंगे।”

परेश रावल

परेश रावल को एक बेहतर अभिनेता माना जाता है इसलिए जनता और उनके प्रशंसकों के बीच उनकी विश्वसनीयता और लोकप्रियता बहुत अधिक है इसलिए वह जनता से पीएम मोदी में विश्वास बनाए रखने की बात कह रहे है। अगर यहीं बात पीएम मोदी को भगवान का अवतार मानने वाले अभिनेता गजेंन्द्र चैहान कहते तो शायद लोग हंस पड़ते इसलिए परेश रावल ने कहा कि प्रधानमंत्री जरूर कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेगें।

नोटबंदी और उसके बाद जीएसटी ने सरकार की नीतियों की कलई खोल कर रख दी है। व्यापार टूट चुका है। देशभर का व्यापारी पीएम मोदी से खासा नाराज दिखाई पड़ रहा है। लोगों में असंषोश की भावना बढ़ रही है। ऐसे में अभिनेता परेश रावल का ट्वीट उन लोगों के लिए मरहम का काम करेगा जो पीएम मोदी की नोटबंदी को एक सफल योजना मानकर चल रहे है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (4 अक्‍टूबर) को पहली बार अर्थव्यवस्था में सुस्ती की बात स्वीकार की, लेकिन उन्होंने आलोचकों से कहा कि वे नकारात्मकता न फैलाएं और साथ ही उन्होंने अर्थव्यवस्था को वापस पटरी पर लाने का वादा किया है।

लगातार एक के बाद एक हमला बीजेपी पर देश को इस हाल में पहुंचाने के लिए किया जा रहा है लेकिन इन सबके बावजूद बीजेपी हालात को बेहतर दिखाने का प्रयास कर रही है। नई नौकरियां नहीं बनी है जबकि पुरानी लाखों नौकरियां लोगों की जा चुकी है। रोजगार बंद होने के कगार पर पहुंच रहे है और सरकार गाय बचाने के अभियान में व्यस्त है।

आपको बता दे नोटबंदी के बाद लगातार गिरती जीडीपी और चरमरा रही अर्थव्यवस्था के कारण मोदी सरकार अब विपक्ष के साथ-साथ अपने घर में भी घिरती नजर आ रही है। पिछले दिनों देश की अर्थव्यवस्था की ‘‘बदहाली’’ पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा द्वारा केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को घेरने के बाद अब  बीजेपी के एक और पुराने दिग्गज अरुण शौरी ने भी मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

परेश रावल के इस ट्वीट के बाद लोगों ने जमकर भड़ास निकाली। कुछ प्रतिक्रियाएं इस प्रकार से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here