मोबाइल नंबर जानने के लिए आर्म्ड फोर्स के कर्मचारी ने किया करीना कपूर का ई-फाइलिंग अकाउंट हैक

0

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के आयकर ई-फाइलिंग एकाउंट हैक करने के आरोप में केन्द्रीय अर्धसैनिक बल के एक कर्मचारी को साइबर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि करीना का यह फैन सेंट्रल आर्म्ड फोर्स में काम करता है। उस पर आरोप है कि उसने पिछले साल सितंबर में करीना के इनकम टैक्स अकाउंट को हैक कर लिया था।

करीना कपूर
Photo courtesy: Business Standard

पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने कहा कि वो करीना का बहुत बड़ा फैन है और उनका फोन नंबर निकालने के लिए ही उसने उनके अकाउंट को हैक किया था। आरोपी अपने सहयोगियों के टैक्स रिटर्न्स ऑनलाइन भरता था और वो इन सब चीजों से अच्छे से वाकिफ था।

भाषा की खबर के अनुसार, डीसीपी सचिन पाटिल ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘बीकेसी साइबर पुलिस की टीम ने आरोपी को दूसरे राज्य से पकड़ा और सोमवार को उसे मुंबई लाया गया।’ दूसरे ऑफिसर ने कहा कि वो आरोपी के आईपी एड्रेस का पता लगाने में जुटे हुए थे।

ज्वाइंट कमीशनर ऑफ पुलिस (क्राइम) संजय सक्सेना ने बताया, ‘आरोपी करीना का फोन नंबर ऑनलाइन ढूंढ़ रहा था, तभी उसे करीना के पैन कार्ड डिटेल्स मिल गए। 1 अक्टूबर को करीना के चार्टेड अकाउंटेंट ने एफआईआर दर्ज कराई थी कि किसी ने करीना का इनकम टैक्स अकाउंट हैक कर लिया है और फर्जी रिटर्न क्लेम भी भर दिया है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here