बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल ने डॉ कफील खान से मांगी माफ़ी

0

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के हीरो रहे डॉ कफील खान से सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांगी है। उनकी ये सार्वजनिक माफ़ी डॉ खान को विभागीय जांच में दोषमुक्त किये जाने के कुछ दिनों बाद आयी है।
परेश रावल

परेश रावल ने ट्विटर पर लिखा, “जब आप कुछ गलत करते हैं तो फिर माफ़ी मांगने में आप को शर्म नहीं आनी  चाहिए। मैं डॉ कफील खान से माफ़ी मांगता हूँ । ”



दरअसल 2017 में जब गैस की कमी की वजह से गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज में सैंकड़ों बच्चों की मौत हो गयी थी तो डॉ खान ने खुद अपने पैसे से गैस का इंतज़ाम कर दर्जनों बच्चों की जानें बचायी थी। लेकिन इसके बावजूद उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तक़रीबन एक साल जेल में रहने के बाद खान पिछले साल  रिहा हुए थे। रिहाई के बाद उन्होंने जनता का रिपोर्टर से ख़ास बात भी की थी । (ये इंटर्व्यू आप नीचे देख सकते हैं)

पिछले हफ्ते डॉ खान ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि विभागीय जांच में उन्हें तमाम इल्ज़ामों से बरी कर दिया गया है। इसके बाद पत्रकारों सहित कई लोगों ने सार्वजनिक तौर पर डॉ खान से माफ़ी मांगी हैं।

परेश रावल ने 2017 में एक ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए डॉ कफील खान के बारे में लिखा था , “हाँ, लेकिन वो (डॉ खान) दीमक समाज की नज़रों में हीरो हैं। ” ये भाजपा समर्थक ट्विटर यूज़र के उस ट्वीट के जवाब में था जिसमें डॉ कफील खान को बलात्कारी बताया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here