गुरुग्राम के बाद अब पानीपत के स्कूल में 9 साल की छात्रा के साथ टॉयलेट में रेप की कोशिश

0

हरियाणा के गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या का मामला अभी ठंड़ा भी नहीं हुआ है कि, अब ऐसा ही एक और मामला हरियाणा के पानीपत से सामने आया है। यहां के एक स्कूल में 9 साल की बच्ची से कथिततौर पर छेड़छाड़ अौर रेप का प्रयास किया गया। इस घटना के बाद एक बार फिर से स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा के नाम पर कई सवाल खड़े कर रहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पानीपत स्थित ‘द मिलेनियम स्‍कूल’ स्कूल में स्वीपर ने ही वारदात को अंजाम दिया। मामले के सामने आने के बाद अभिभावकों ने स्‍कूल में जमकर हंगामा किया, परिजनों की आरोप है कि स्कूल ने मैनेजमेंट ने केस को कई घंटों तक दबाए रखा। पुलिस ने अज्ञात शख्स और स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार मॉडल टाउन एरिया मे रहने वाली बच्ची मिलेनियम स्कूल में चौथी क्लास की स्टूडेंट है। बुधवार को उसका पेपर था। बच्ची के पिता ने सुबह करीब 7.40 बजे उसे स्कूल छोड़ा, उनके पास करीब 9.30 बजे स्कूल से फोन आया कि आपकी बेटी रो रही है।

परिवार वाले एग्जाम खत्म होने से पहले ही उसे घर ले गए। जब बच्ची की मां उसके कपड़े बदलने लगी तो गर्दन और कमर पर खरोंच के निशान दिखे, जिसके बाद बच्ची ने रोते हुए आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस में की।

डीएसपी विद्यावती के मुताबिक, बच्ची ने बताया कि वह करीब 8 बजे टॉयलेट गई थी। तभी हरी टी-शर्ट पहने एक शख्स वहां आया और उसका मुंह दबाकर छेड़छाड़ की। बच्ची को आरोपी ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले कि जांच कर रही है।

बता दें कि, गुरुग्राम के रायन स्कूल में 7 साल की बच्चे की हत्या के बाद सरकार ने कई तरह के नियम लागू कराने का दावा किया है। लेकिन उसके बाद भी स्कूल मैनेजमेंट की लापरवाही देखने को मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here