दिल्ली विधानसभा चुनाव: रोड शो के दौरान सीएम केजरीवाल पर फेंके गए पंफलेट, देखें वीडियो

0

दिल्ली के द्वारका में सोमवार (3 फरवरी) को एक रोडशो के दौरान दिल्‍ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर पंफलेट फेंके गए। बताया जा रहा है कि, इस दौरान कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल और उनके रोड शो का विरोध भी किया।

अरविंद केजरीवाल
फाइल फोटो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर फेंके गए पंफलेट में मौजूदा विधायक को हटाने के बारे में सवाल पूछा गया था। पंफलेट में सीएम अरविंद केजरीवाल से हिंदी में सवाल किया गया था, “मिश्रा ने इस सीट के लिए आपको कितने रुपये दिए?” पंफलेट में लिखा था, “द्वारका की जनता पूछती है कि मिश्रा ने कितने रुपये दिए थे? केजरीवाल वापस जाओ।” हिंदी में एक अन्य पंफलेट में लिखा था, “द्वारका ने फैसला कर लिया है कि मिश्रा की जमानत तक जब्त हो जाएगी।”

बता दें कि, आम आदमी पार्टी (आप) ने इस बार द्वारका सीट पर लाल बहादुर शास्त्री के पोते आदर्श शास्त्री के स्थान पर पूर्व कांग्रेस नेता विनय कुमार मिश्रा को टिकट दे दिया है। विनय कांग्रेस से निलंबित महाबल मिश्रा के बेटे हैं। टिकट नहीं मिलने पर शास्त्री कांग्रेस में चले गए और इसी सीट से कांग्रेस के टिकट पर वह चुनाव लड़ रहे हैं। शास्त्री ने 2015 के चुनाव में आप की टिकट पर 59.08 वोट पाकर भारी जीत दर्ज की थी।

केजरीवाल दिल्ली में रोडशो कर रहे हैं और सोमवार को उन्होंने पालम और द्वारका में रोडशो किया। बता दें कि, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना होनी है। दिल्ली में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच है। हालांकि, कांग्रेस की स्थिति भी पिछले चुनाव के मुकाबले मज़बूत लग रही है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here