कोकीन के साथ गिरफ्तार हुईं BJP युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी, कांग्रेस नेता ने अर्नब गोस्वामी पर तंज सकते हुए पूछा- “मुझे ड्रग दो वाले भाई साहब कहां हैं? पूछता है भारत”

0

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से भाजपा की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी को शुक्रवार को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि गोस्वामी के बैग और कार के अन्य हिस्सों से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद की गई। उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर #PamelaGoswami और #कोकीनजीवी ट्रेंड कर रहा हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती समेत कई अभिनेत्रियों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने वाली एनसीबी, मीडिया और सरकार से इस मामले में चुप्पी साधने पर सवाल किए जा रहे हैं।

पामेला गोस्वामी

इस बीच, कांग्रेस नेता उदित राज ने अर्नब गोस्वामी का बिना नाम लिए इनपर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “BJP यूथ विंग की नेत्री पामेला गोस्वामी 100 ग्राम कोकेन के साथ कोलकाता में गिरफ्तार! “मुझे ड्रग दो” “मुझे ड्रग दो” वाले भाई साहब कहां हैं ? इसपर कब शो करेंगे? पूछता है भारत!”

वहीं, मध्य प्रदेश के कालापीपल से कांग्रेस विधायक ने कोकीनजीवी लिखते हुए ट्वीट किया, “पामेला गोस्वामी जैसे “कोकीन-जीवियों” के साथ भाजपा नेताओं का रिश्ता क्या कहलाता है। 2014 में चाय बेचने से की गई शुरुआत आज कोकीन पर आ पहुँची।… विकास?”

वहीं, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “भाजपा नेता ड्रग्स के साथ गिरफ़्तार, पश्चिम बंगाल युवा मोर्चे की सचिव हैं पामेला। पश्चिम बंगाल में भाजपा की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी और प्रवीर डे को 100 ग्राम कोकेन के साथ गिरफ्तार किया गया है। चाल, चरित्र और चेहरा एक साथ बेनक़ाब..? बीजेपी हटाओ, भारत बचाओ।”

बता दें कि, दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से भाजपा की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी को शुक्रवार को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव गोस्वामी को उनके एक मित्र के साथ पकड़ा गया, जिसकी पहचान प्रबीर कुमार डे के रूप में हुई। दोनों एक ही कार में सवार थे। पुलिस ने कहा कि गोस्वामी के बैग और कार के अन्य हिस्सों से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद की गई।

एक अधिकारी ने कहा कि गुपत सूचना के आधार पर न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने गोस्वामी को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अपनी कार खड़ी करने जा रही थीं। अधिकारी ने कहा, ‘‘गोस्वामी कुछ समय से मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्त थीं। आज, हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने आ रही हैं।’’

उन्होंने कहा कि आठ वाहनों में सवार पुलिस दलों ने गोस्वामी की कार को घेरकर उन्हें गिरफ्तार किया। अधिकारी ने कहा, ‘‘इस मामले में जांच जारी है। हम इस बात का पता लगाने में जुटे हैं कि कहीं वह किसी मादक पदार्थ गिरोह का हिस्सा तो नहीं है?’’

पामेला गोस्वामी से बरमाद कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपये की बताई जा रही है। बता दें कि, पामेला गोस्वामी भाजपा युवा मोर्चे की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की संगठन महासचिव हैं। फिलहाल, कोलकाता पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here