हरियाणा के पलवल में 6 लोगों की दिल दहलाने वाली हत्या को अंजाम देने वाला साइको किलर गिरफ्तार

0

हरियाणा के पलवल जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। एक साइको किलर ने रात में 2 घंटे के मामूली अंतराल पर 6 लोगों की हत्या कर दी। बिल्कुल ऐसा ही मामला पिछले दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्म रमन राघव में दिखा चुके है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि वारदात को फिल्म में दिखाए गए तरीके से ही अंजाम दिया गया हैं।

पलवल

बताया जा रहा है कि इस साइको किलर ने इन 6 लोगों पर रॉड से प्रहार किया, जिसमें उनकी जान चली गयी। आधी रात के बाद 2 से 4 बजे के बीच अलग-अलग जगहों पर लोगों की हत्या की गई है। इस वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया है।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, सोमवार की रात इस साइको किलर ने रात की डयूटी पर तैनात गार्ड को अपना निशाना बनाया। लोहे की राॅड से इन हत्याओं को अंजाम देने के बाद यह हत्यारा फरार हो गया था लेकिन पुलिस की तेज दबिश के कारण इसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया गया कि इस साइको किलर ने इन सभी हत्याओं को केवल 100 मीटर के दायरे में ही अंजाम दिया। वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे इस हत्सारे की तस्वीरें भी कैद हो गई। जिसके बाद इस तलाश करना आसान हो गया था।

Photo Courtesy: NBT

बताया गया कि मरने वाले लोगों में एक महिला और तीन चैकीदार शामिल है जिन्हें इस साइको किलर ने अपना निशाना बनाया। 2 से 4 बजे के बीच कड़कती ठंड में इन हत्याओं की घटना हो अंजाम दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here