VIDEO: देखें, जब लाइव डिबेट के दौरान ‘एप्पल इंक’ कंपनी को सेब समझ बैठी पाकिस्तानी एंकर, सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक

0

पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर चल रही एक लाइव चर्चा के दौरान एक एंकर से ऐसी चूक हो गई कि सोशल मीडिया पर उनका माखौल बन गया। लोग उनपर एक के बढ़कर मीम्स बना-बनाकर उनकी खिंचाई कर रहे हैं। दरअसल, एक पाकिस्तानी एंकर ने लाइव कार्यक्रम के दौरान दिग्गज टेक कंपनी ‘एप्पल इंक’ को भूलवश फल (सेब) समझ लिया। बाद में इसका क्लिप सोशल मीडिया पर डालकर एंकर का जमकर मजाक उड़ाया गया।

दरअसल, यह एक बिजनेस से जुड़ा कार्यक्रम था। चार जुलाई को हुए इस वाकये में एंकर को एक पैनलिस्ट के साथ चर्चा करते देखा जा सकता है, जो दिग्गज अमेरिकी प्रौद्योगिकी कंपनी एप्पल की बात कर रहे हैं, लेकिन एंकर ने इसे सेब (फल) समझ लिया। क्लिप में, पाकिस्तान की वित्तीय स्थितियों के बारे में बात करते हुए विशेषज्ञ एंकर को बताते हैं कि अमेरिकी मल्टीनेशनल कंपनी एप्पल के अकेले का व्यवसाय पूरे पाकिस्तान के वार्षिक बजट से अधिक है।

भूलवश यह समझते हुए कि पैनलिस्ट फल के बारे में बात कर रहा है, टीवी एंकर ने कहा, “हां, मैंने भी सुना है कि सेब की कई किस्में होती हैं और अच्छा कारोबार कर रही हैं।” इस पर, हैरान पैनलिस्ट ने एंकर को सही करते हुए कहा, “हम यहां एप्पल फोन के बारे में बात कर रहे हैं, फल के बारे में नहीं।” इतना सुनने के बाद ऐंकर की शक्ल उतर गई और बेहद शर्मिंदा हो गईं।

इसके बाद सोशल मीडिया पर एंकर लोगों के निशाने पर आ गईं और उसे जमकर ट्रोल किया जाने लगा। लोग इस टीवी डिबेट का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर डालकर एंकर का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग एंकर का बचाव भी कर रहे हैं। यहां (नीचे) आप भी वह वीडियो देख सकते हैं।

ट्विटर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही मजाकिया प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने ट्वीट किया, “बेचारी एंकर, शो के बाद भी ग्रोसरी के बारे में सोच रही है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, “यही कारण है कि लोग कहते हैं कि रोजाना सेब खाना डॉक्टर को दूर रखता है, लेकिन वे यह नहीं कहते कि मनोचिकित्सक दूर रहता है।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here