VIDEO: पाकिस्तानी मूल के तारेक फतह पर न्यूयॉर्क में ‘हमला’, लोगों ने की गालीगलौच और बदसलूकी

0

इस्लाम के खिलाफ ज़हर उगलने वाले पाकिस्तानी मूल के तारेक फतह ने रविवार (29 सितंबर) को सोशल मीडिया पर दावा किया कि न्यूयॉर्क में एक गुस्साई भीड़ द्वारा उस पर हमला किया गया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। इस घटना का एक वीडियो भी उन्होंने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

तारेक फतह

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तारिक फतह न्यूयॉर्क में पाकिस्तान की ज्यादती के खिलाफ ब्लोच और सिंधी कार्यकर्ताओं को अपना समर्थन देने पहुंचे थे। इसी दौरान कथित तौर पर कुछ पाकिस्तान समर्थकों ने उन्हें यूएन बिल्डिंग के नजदीक ही एक सड़क पर घेर लिया और उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तारिक फतह भीड़ से घिरे हुए हैं और उन्हें भला बुरा कहने वाले लोगों को जवाब दे रहे हैं।

वीडियो में कुछ लोग तारिक फतह को गालियां भी दे रहे हैं। इस घटना की वीडियो फुटेज तारिक फतह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि, घटना के बाद न्यूयॉर्क पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और उन्होंने बीच-बचाव कराकर तारिक फतह को वहां से दूर किया।

बता दें कि तारिक फतह खुद पाकिस्तानी मूल के हैं और फिलहाल कनाडा में रहते हैं। तारिक फतह अक्सर सार्वजनिक मंचों पर पाकिस्तान और कट्टरपंथी इस्लाम की आलोचना करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here