VIDEO: लाइव टीवी के दौरान अश्लील इशारा कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए पाकिस्तानी न्यूज़ एंकर, वीडियो वायरल

0

पाकिस्तान का एक न्यूज चैनल का एंकर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एंकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह ऑन एयर अश्लील इशारे करते नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी एंकर द्वारा लाइव टीवी के दौरान की गई इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं।

(Source: Twitter)

दरअसल, पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच पर बहस के दौरान ऑन एयर एंकर ने अपने हाथों से पक्षी के उड़ाने का इशारा किया। इस दौरान उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि चैनल लाइव हो चुका है। वहीं, इस दौरान एंकर के साथ में बैठी महिला एंकर मुस्कुरा रही थी। पाकिस्तान के लाइव चैनल पर एंकर की इस हरकत को स्थानीय पत्रकार सैयद रजा मेहदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

यह वीडियो पाकिस्तान के SAMAA TV न्यूज चैनल के एंकर का है। रिपोर्ट के मुताबिक, संयुक्त अरब अमीरात में खेेले जा रहे एशिया कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच की खबर सुनाते वक्त यह घटना घटी। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एंकर मैच में पाकिस्तानी की मजबूत स्थिति पर बातचीत कर रहा था, लेकिन इस बीच अचानक उसने एक बेहद ही शर्मनाक हरकत कर दी। एंकर की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रेक के दौरान दोनो एंकर मौज-मस्ती कर रहे थे, तभी गलती से प्रोड्यूसर से बटन दब गया और वे दोनों स्क्रीन पर अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गए। हालांकि लाइव होने की जानकारी होते ही एंकर को अपनी गलती का अहसास होता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो को शेयर कर लोग इस एंकर की आलोचना कर रहे हैं।

लाइव एंकरिंग के दौरान उंगली दिखाते हुए इस एंकर के वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। ज्यादातर लोगों ने एंकर की आलोचना की है।

देखिए, सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन:-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here