VIDEO: भारत से हारने के बाद सरफराज अहमद को पाकिस्‍तानी फैन ने कहा- ‘सूअर’, फजीहत के बाद मांगी माफी

0

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया है और वर्ल्ड कप में विजयी रथ को आगे बढ़ाया है। वहीं, पाकिस्‍तानी टीम के खराब प्रदर्शन का ठीकरा कप्‍तान सरफराज अहमद पर फूट रहा है। इसी बीच, सरफराज अहमद को काफी शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा। इंग्‍लैंड में अपने परिवार और बच्चे के साथ मॉल में घूमने गए सरफराज के साथ एक फैन ने बदतमीजी की और उन्‍हें अपशब्‍द कहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सरफराज अहमद

सरफराज का एक फैन ने न सिर्फ पीछा किया, बल्कि उन्‍हें ‘सुअर जैसा मोटा’ तक कह डाला। वीडियो में दिख रहा है कि सरफराज को देखते ही एक फैन कहता है कि, ‘भाई, भाई आप सुअर की तरह इतने मोटे क्‍यों हो? आप सुअर जैसे मोटे हो कम डाइट लिया करो। आपने पाकिस्‍तान का नाम खूब रोशन किया है।’ हालांकि, इसके बाद पाक कप्तान सरफराज ने अपना आपा नहीं खोया और उसे नजरअंदाज किया। इसके बाद बच्चे को गोद में उठाए सरफराज कुछ नहीं कहते हैं और वहां से आगे बढ़ जाते हैं।

इस फैन की बदतमीजी इसलिए भी गंभीर हो जाती है क्‍योंकि उस समय सरफराज की गोद में उनका बेटा भी था। इस फैन को अपनी इस हरकत के लिए ट्विटर पर खासा विरोध झेलना पड़ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस फैन की हरकत पर पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने लिखा है, “निंदनीय, बेहद अपमानजनक और शर्मिंदा करने वाला व्‍यवहार है। अगर मौखिक शोषण के लिए इंग्लैंड में कोई कानून है तो इसे सजा मिलनी चाहिए।”

काफी फजीहत होने के बाद पाकिस्तानी फैंस ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगते हुए एक और वीडियो जारी किया। एक माफी वाला वीडियो ट्वीट करते हुए युवक ने खुद को पाकिस्तानी बताया। फैंस ने कहा कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर कैसे वायरल हो गया। उसने मांफी मांगते हुए कहा कि, उससे गलती हो गई। ऐसा वो नहीं करना चाहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here