पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज़ से फैन ने पूछा रिटायरमेंट प्लान, खिलाड़ी ने दिया दिलचस्प जवाब

0

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज़ ने हाल ही में ट्विटर पर सवाल-जवाब का एक सेशन रखा, जिसके जरिए वो फैंस से रूबरू हुए। इस दौरान उनके एक फैंस ने उनके रिटायरमेंट प्लान के बारे में पूछ लिया, जिसपर हफीज को गुस्सा आ गया और उन्होंने कुछ अलग ही अंदाज में उन्हें जवाब दिया। मोहम्मद हफीज़ का जवाब अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मोहम्मद हफीज़
फाइल फोटो

सवाल-जवाब के सेशन के दौरान एक फैन ने उनके रिटायरमेंट प्लान के बारे में पूछा। फैंस ने पूछा, “आपका संन्यास को लेकर कोई प्लान है?” फैंस के सवाल पर जवाब देते हुए मोहम्मद हफीज़ ने कहा, “मैं इस शब्‍द के बारे में नहीं जानता। मेरा करियर, मेरी मर्जी।”

गौरतलब है कि 17 अक्‍टूबर को हफीज 39 वर्ष के हो जाएंगे। वर्ष 2003 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू करने वाले हफीज ने पाकिस्‍तान के लिए अब तक 55 टेस्‍ट, 218 वनडे और 89 टी20 मैच खेले हैं। बल्‍लेबाजी के अलावा अपनी स्पिन गेंदबाजी से भी वे पाकिस्‍तान के लिए उपयोगी साबित होते रहे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हफीज ने साल 2019 वर्ल्ड कप में ठीक ठाक प्रदर्शन किया था और 31.62 के एवरेज के साथ कुल 253 रन बनाए थे। हालांकि टीम नॉकआउट स्टेज तक नहीं पहुंच पाई और उससे पहले ही बाहर हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here