पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम ने महिला टीवी एंकर को सुनाई खरी-खोटी, ‘हद में रहने’ की दी चेतावनी

0

पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में बाबर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शतकीय पारी खेली। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट का पहला शतक ठोका। आजम ने 263 गेंदों का सामना करते हुए नॉटआउट 127 रन बनाए। आजम की इस पारी की पाकिस्तान में खूब तारीफ हो रही है।

हालांकि, बाबर की इस शानदार पारी पर एक पाकिस्तानी महिला स्पोर्ट्स एंकर जैनल अब्बास ने ट्वीट में ऐसा कुछ लिखा, जो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। पाकिस्‍तान क्रिकेट के बेहतरीन बल्‍लेबाजों में शुमार किए जा रहे बाबर इसका जवाब देते हुए जैनब को अपनी हद में रहने की नसीहत तक दे डाली।

दरअसल, बाबर ने शतक जड़ा तो सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने उन्हें बधाई दी। जैनब अब्‍बास भी बाबर की तारीफ में मजाकिया अंदाज लहजे में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में एंकर ने लिखा, “शानदार बल्लेबाजी बाबर आजम। ये देखकर अच्छा लगा कि बेटे के शतक बनाने पर मिकी आर्थर को खुशी मनाते देख खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी।”

जैनब के इस ट्वीट से बाबर काफी खफा नजर आए और उन्होंने फौरन पलटवार करते हुए जैनब को सोच समझ कर ट्वीट करने के साथ हद में रहने की नसीहत तक दे डाली। आजम ने लिखा, ‘जो कहो उससे पहले सोचो क्या बोल रहे हो। अपनी हद पार करने की कोशिश मत करो।’

आपको बता दें कि 24 साल के बाबर आजम का अब तक का क्रिकेट सफर शानदार रहा है। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में उन्‍होंने अच्‍छे औसत से रन बनाए हैं और पाकिस्‍तान टीम की जीत में अहम योगदान दिया है। बाबर आजम और हैरिस सोहैल की शतकीय पारी के दम पर पाकिस्तान ने पांच विकेट पर 418 रनों पर पारी घोषित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here