पाकिस्तानी चाय वाले अरशद का म्यूज़िक वीडियो हुआ वायरल

0

पाकिस्तान के चाय वाले अरशद खान पहला म्यूज़िक वीडियो रिलीज हुआ है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर आई अपनी तस्वीरों से रातों रात स्टार बन जाने वाले अरशद खान अब अपने नये अवतार में नज़र आए है। एक चाय वाले से सुपर माॅडल तक के सफर में अरशद अब म्यूजिक वीडियों में अभिनय करते नज़र आ रहे है। ये उनका पहला अधिकारिक वीडियो है।

Also Read:  नवाज शरीफ के खिलाफ पनामागेट मामले में पाकिस्तान की संसद में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव

pakistan1

वीडियों सांग में अरशद ने एक चाय वाले की ही भूमिका निभाई है। इस वीडियो में अरशद मंहगे सूट-बूट पहने अपनी नीली आंखों के साथ चाय सर्व करते हुए नज़र आ रहे है। इस म्यूज़िक सांग को रैप सिंगर सिड मिस्‍टर रैपर और डीजे डेनी ने मिलकर कम्पोज़ किया है।

सोशल नेटवर्किंग पर अपलोड के कुछ देर बाद ही हजारों लोगों ने इस वीडियो को देखा। आपको बता दे कि अरशद खान इस्लामाबाद के संडे बाजार के पेशावर चौक में चाय की दुकान पर काम करते हैं। 14 अक्टूबर को फोटोग्राफर जिया अली ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट की थी जो बाद में वायरल हो गया थी।

Also Read:  पहली बार किसी मुस्लिम ऐक्टर को मिला ऑस्कर अवॉर्ड

सोशल मीडिया पोस्ट्स में इनकी तुलना भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी की थी। इसके बाद अरशद चायवाला नहीं रहा, उन्हें एक फैशन ब्रांड ने अपने साथ बतौर मॉडल जोड़ा था। इस्लामाबाद ऑनलाइन फैशन ब्रांड fitin.pk ने उन्हें यह ऑफर दिया था। इसके साथ ही इस ब्रांड ने अपने फेसबुक पेज और वेबसाइट पर अरशद की ब्लू शूट और टी-शर्ट में तस्वीरें लगाई थी।

Also Read:  लालू यादव को झटका, नीतीश सरकार के खिलाफ RJD की याचिका को हाई कोर्ट ने किया खारिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here