VIDEO: जानिए क्यों टीवी चैनल पर फूट-फूटकर रोने लगे पाकिस्तानी गायक अली जफर, वीडियो वायरल

0

पाकिस्तानी एक्टर व सिंगर अली जफर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें वीडियो वह टीवी चैनल पर फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहें है। बता दें कि, अली जफर पर पिछले साल अप्रैल में पाकिस्तानी सिंगर व अभिनेत्री मीशा शफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

अली जफर

ख़बरों के मुताबिक, इन आरोपों को अब पाकिस्तान कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया है। इस मुद्दे को लेकर हाल ही में जब एक नैशनल टेलिविजन पर अली जफर ने बात कि तो वह अपने इमोशन्स कंट्रोल नहीं कर पाए और फूट-फूटकर रोने लगे। अली जफर खुद के ऊपर लगे आरोपों पर पाकिस्तान के एक चैनल पर अपना पक्ष रखते हुए बात कर रहे थे। इस दौरान जब उन्होंने यह बताना शुरू किया कि इन आरोपों से उनके करियर से लेकर परिवार पर कितना बुरा असर पड़ा तो वह भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो पिछले लंबे समय से शांत रहकर इसे सह रहे हैं।

अली इस वीडियो में अपने आंसू पोछते हुए ये कहते दिखे कि मीशा सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कैंपेन चलाकर उनका करियर खराब कर रही हैं। अली ने रोते हुए कहा, हम सभी काफी लंबे समय से चुपचाप सब सहन कर रहे हैं। सिर्फ मैं नहीं बल्कि मेरा परिवार, मेरे बच्चे और मेरी पत्नी भी। मैंने भी पिछले साल से एक शब्द नहीं कहा और निर्णय लिया कि मैं इसके खिलाफ लीगल ऐक्शन लूंगा। वे लोग फेक अकाउंट के जरिए उन लोगों को मेरे खिलाफ टैग कर रहे हैं जो मुझे काम देने की कोशिश करते हैं, ताकि मेरा करियर बर्बाद हो सके। अली जफर को रोता देख शो के एंकर ने उन्हें शांत होने और पानी पीने के लिए कहा, लेकिन ऐक्टर को नॉर्मल होने में काफी देर लगी।

बता दें कि, पाकिस्तानी सिंगर व अभिनेत्री मीशा शफी ने सोशल मीडिया पर मीटू कैंपेन के जरिए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि अली ने उनका कई बार यौन शोषण किया है। अली जफर ने उस वक्त भी अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया था।

बता दें कि कोर्ट ने इस मामले में अली को निर्दोष करार दे दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि वो सबूतों के साथ मीशा को एक्सपोज करेंगे। वहीं उनकी पत्नी ने भी अली को सपोर्ट करते हुए मीशा के खिलाफ ट्वीट किया है।

बता दें कि, एक्टर अली जफर ने बॉलीवुड में ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘तेरे बिन लादेन’, ‘चश्मे बद्दूर’, ‘टोटल सियापा’, ‘डियर जिंदगी’ जैसी फिल्में कर चुके हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कई बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज भी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here