पाकिस्तानी अभिनेता मोहसिन अब्बास हैदर पर गर्भवती पत्नी को पीटने का आरोप

0

पाकिस्तानी के जानेमाने मॉडल, अभिनेता और गायक मोहसिन अब्बास हैदर पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगा है। हैदर पर उनकी पत्नी ने बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। अपनी एक लंबी सोशल मीडिया पोस्ट में उनकी पत्नी फातिमा सोहेल ने अपनी आपबीती लिखी है। उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मोहसिन अब्बास हैदर

अभिनेता की पत्नी फातिमा ने एक विस्तृत सोशल मीडिया पोस्ट में गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, “26 नवंबर 2018 को मैंने पाया कि मेरे पति मुझे धोखा दे रहे हैं, जब मैंने इसकी पुष्टि करने के लिए उनसे बात की, तो शर्मिदा होने के बजाए उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया। उस वक्त मैं गर्भवती थी।” फातिमा ने कहा, “उसने मेरे बाल खींचे, मुझे फर्श पर घसीटा, कई बार मुझे लात मारी, मेरे चेहरे पर मुक्के मारे और मुझे दीवार की ओर फेंक दिया।”

उन्होंने लिखा, “मुझे मेरे पति द्वारा ही बेरहमी से पीटा गया। मेरा रखवाला!” उन्होंने दावा किया, “जहां मैं एक ओर लाहौर में ऑपरेशन थिएटर में थी, मेरे पति कराची में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सो रहे थे। मोहसिन सिर्फ तस्वीर खिंचाने के लिए और प्रचार करने के लिए बच्चे के पैदा होने के दो दिन बाद मुझसे मिलने आए।”

फातिमा ने कहा, “मैंने काफी गालियां सुन ली हैं और अपने पति की काफी मार सहन की है। तलाक की धमकी भी कई बार सुन चुकी हूं! अब बहुत हो गया।” अपने इस पोस्ट के साथ फातिमा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें उनके चहरे पर कई चोटों के निशान देखे जा सकते हैं।

Zulim Bardast kerna bhi Qunah hai! I am Fatima. Wife of Mohsin Abbas Haider & here is my story.On 26th Nov 2018, I…

Posted by Fatema Sohail on Saturday, 20 July 2019

पाकिस्तान में कई हिट फिल्में दे चुके अभिनेता मोहसिन अब्बास हैदर ने घोषणा की है कि वह आरोपों का जवाब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबूतों के साथ देंगे। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here