BJP मंत्री ने मतदाताओं को चेताया, कहा- ‘अगर मोदी सरकार गई तो संसद पर हमला कर सकता है पाकिस्तान’

0

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच अभी भी सीमा पर तनाव जारी है। इस बीच असम की बीजेपी सरकार में वरिष्ठ मंत्री हेमंत बिश्व शर्मा ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मतदाताओं को चेताते हुए कहा है कि अगर केंद्र में बीजेपी की सरकार सत्ता में वापस ना लौटी तो पाकिस्तानी सेना या आतंकवादी भारतीय संसद, असम विधानसभा पर हमला कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी की गैरमौजूदगी में भारत में इस हमले का जवाब देने की हिम्मत भी नहीं होगी।

(Indian Express Photo: Dasarath Deka/File)

अंग्रेजी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, नागांव जिले के कामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि अगर हम केंद्र और असम में फिर से बीजेपी की सरकारों को नहीं लाते हैं तो शायद पाकिस्तानी सेना या आतंकी भारतीय संसद पर हमला कर दें या असम की विधानसभा पर धावा बोल दें। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की गैरमौजूदगी में भारत में इस हमले का जवाब देने की हिम्मत भी नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि देश को नरेंद्र मोदी की तरह प्रधानमंत्री की जरूरत है। बीजेपी मंत्री ने कहा कि ये नया भारत है जो जवाब देना जानता है और पाकिस्तान के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने की हिम्मत है। आज हम पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं, ऐसे में देश को नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है।

वित्त और स्वास्थ्य सहित कई अहम मंत्रालय संभाल रहे शर्मा ने कहा कि आज ऐसे लोग हैं जो सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिख रहे हैं ये लोग सरकार बदलने पर खुलकर सामने आ जाएंगे और हमारे संस्कृति को पूरी तरह से खत्म कर देंगे। बता दें कि इस दौरान पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए हवाई हमले में कितने आतंकवादी मारे गए इसे लेकर सियासी गलियारे में अब इस जोरदार चर्चा शुरू हो गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here