VIDEO: पाकिस्तान के मंत्री बोले, अक्टूबर-नवंबर में भारत के साथ होगा युद्ध

0

जम्मू एवं कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के भारत के फैसले से बौखलाए पाकिस्तानी शासकों की बयानबाजियों और गीदड़ भभकियों का दौर जारी है। मोदी सरकार के फैसलों से बौखलाए इमरान खान के मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान और भारत के बीच अक्टूबर-नवंबर में युद्ध हो सकता है।

पाकिस्तान
फाइल फोटो

पाकिस्तान के बड़बोले रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान और भारत के बीच अक्टूबर-नवंबर में पूर्ण युद्ध होगा। पाकिस्तानी माडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, अहमद ने बुधवार को एक कार्यक्रम में अपनी यह भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि ‘कश्मीर की आजादी के अंतिम संघर्ष का वक्त आ गया है और इस बार भारत के साथ होने वाली जंग अंतिम होगी।’

हाल में लंदन में राजनैतिक विरोधियों के हाथों घूंसा खा चुके शेख रशीद अहमद ने कहा कि ‘हिटलर (नरेंद्र) मोदी की वजह से कश्मीर से बारूद की गंध आ रही है।’ उन्होंने कहा कि कश्मीर मसले का फैसला वहां के नौजवानों के संघर्ष से होगा न कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के जरिए। सुरक्षा परिषद अगर मसले का हल चाहती तो अब तक कश्मीर में जनमत संग्रह कराने के अपने प्रस्ताव पर अमल करा चुकी होती।

उन्होंने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी की वजह से कश्मीर तबाही की कगार पर पहुंच गया है। उनकी राह में पाकिस्तान ही एकमात्र रोड़ा है। पता नहीं, मुस्लिम राष्ट्र इस मामले में चुप क्यों हैं? हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पास चीन जैसा दोस्त है।’

गौरतलब है कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया है और बेतुका बयान दे रहा है। कुछ दिन पहले ही शेख रशीद अहमद ने कहा था कि अगर भारत, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर हमला करेगा तो फिर भारतीय उपमहाद्वीप का नक्शा ही बदल जाएगा। यह जंग भारत-पाकिस्तान की न होकर उपमहाद्वीप की जंग में बदल जाएगी। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here