पीएम मोदी के जन्मदिन पर पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने किया शर्मनाक ट्वीट, यूजर्स ने जमकर लगाई लताड़

0

चंद्रयान -2 के लैंडर ‘विक्रम’ का चांद पर उतरते समय जमीनी स्टेशन से संपर्क टूटने के बाद भारत का मजाक उड़ाने वाले पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन ने अब 69वां जन्मदिन मना रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। फवाद चौधरी अपने टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। उनके इन ट्वीट पर उन्‍हें भारत ही नहीं पाकिस्तान में ही धिक्कारा जा रहा है।

फवाद हुसैन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार (17 सितंबर, 2019) को 69 साल के हो गए। उनका जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वार्डनगर में हुआ था। पीएम मोदी को जन्मदिन के मौके पर दुनियाभर के नेताओं से लगातार बधाइयां मिल रही है। इस बीच, भारत के खिलाफ लगातार भड़काऊ बयान देने वाले इमरान खान के मंत्री चौधरी फवाद का एक बेहूदा ट्वीट किया।

फवाद हुसैन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #ModiBirthday के साथ लिखा, “आज का दिन हमें गर्भनिरोधकों का महत्व समझाता है।” पाकिस्‍तानी मंत्री के इस ट्वीट की जमकर आलोचना हो रही है। फवाद चौधरी अपने इस ट्वीट को लेकर भारतीय यूजर्स के साथ-साथ पाकिस्‍तानी यूजर्स के भी निशाने पर आ गए है। ट्विटर पर कुछ लोग फवाद की मौज लेते हुए मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

आयशा अहमद नाम की यूजर ने लिखा, “जहालत है, एक मिनिस्टर की सीट पर पाकिस्तान सरकार के प्रतिनिधि एक स्वतंत्र देश के प्रधानमंत्री को क्या कॉमेंट कर रहे हैं। इतनी दुश्मनी दिखानी है तो तकनीक में, लोकतंत्र में प्रतिस्पर्धा करो। बुरे अल्फाज में स्पर्धा करके विनर होना कोई सम्मान नहीं है मिस्टर मिनिस्टर।”

सचिन कुमार नाम के यूजर ने लिखा, “औकात में रहे मवाद…जब मुहं खोलता है सूअर, पॉटी ही निकालता है…तेरी वजह से आज मैने अपने शब्दों को भी गंदा कर लिया है..थू थू ….।”

पाकिस्तान के लोग भी फवाद की इस हरकत की निंदा कर रहे हैं। कराची के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘आपको कोई काम नहीं दिए हैं खान साहब (पाक पीएम इमरान खान) ने, जो सुबह-सुबह जाहिलों से ट्वीट स्टार्ट कर दिए…।’ इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट कर जमकर आलोचना कर रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here