भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर अज्ञात लोगों ने लगाई आग, जमकर हुई तोड़फोड़

0

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट को एक बार फिर निशाना बनाया गया है। मंगलवार(14 मार्च) देर रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर अज्ञात लोगों द्वारा जमकर तोड़फोड़ की गई। साथ ही कई प्रदर्शनकारियों ने सेट को आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद फिल्म का पूरा सेट जलकर खाक हो गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार रात तकरीबन 2 बजे कुछ अज्ञात लोगों ने भंसाली की फिल्म पद्मावती की सेट पर पेट्रोल बम फेंका, जिससे आग लग गई। हालांकि इस फिल्म बड़े कलाकारों के होने की वजह से भारी सुरक्षा इंतजाम किए गए थे। लेकिन सुरक्षा इंतजाम को होने के बावजूद यह घटना हो गई। खबर मिलते ही फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले जयपुर में भी लगाए गए पद्मावती के सेट पर करणी सेना के लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की थी और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी की थी, जिसके बाद शूटिंग बंद कर भंसाली मुंबई वापस आ गए थे। इसके बाद पद्मावती के शूटिंग के लिए कोल्हापुर के मसई पठार इलाके को चुना गया था।

जयपुर में भंसाली के साथ बदसलूकी से नाराज फिल्म जगत के लोगों ने हमले के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। उधर करणी सेना का आरोप है भंसाली की फिल्म में रानी पद्मावती को सही तरीके से पेश नहीं किया जा रहा है। हालांकि भंसाली ने इस आरोप को खारिज कर दिया था। फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here