पी चिदंबरम का प्रधानमंत्री पर तंज, बोले- “पीएम प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह संदेश देने के लिए मौजूद थे कि, यदि चुनाव नतीजे बीजेपी के पक्ष में नहीं हुए तो इसके दोषी अमित शाह होंगे”

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ शुक्रवार (17 मई) को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पांच साल में पहली बार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। हालांकि, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। जिसको लेकर वो विपक्षी दलों के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। इसी बीच, अब पीएम मोदी और अमित शाह के प्रेस कांफ्रेंस पर कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने तंज कसा है।

पी चिदंबरम

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, “प्रधानमंत्री ने ‘प्रेस कॉन्फ्रेंस’ को संबोधित किया। किसी बुद्धिजीवी ने कहा था कि “चुप्पी लाजवाब हो सकती है।” पीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस उस बयान का सबूत थी।” उन्होंने आगे पीएम पर तंज सकते हुए कहा, “मुझे लगता है कि पीएम प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह संदेश देने के लिए मौजूद थे कि, यदि चुनाव नतीजे बीजेपी के पक्ष में नहीं हुए तो इसके दोषी श्री अमित शाह होंगे।”

प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब होते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ”नमस्कार दोस्तों, पहले तो मेरा यही काम रहता था कि पार्टी दफ्तर में शाम को आकर लोगों के साथ चाय पीना। अब कांफी लोग बदल गए है, लेकिन टीम के कुछ लोग अभी भी दिखते रहते है। मुझे अच्छा लगा आज आपके बीच आने का अवसर मिला। मेरे आने में थोड़ी देर हो गई, थोड़ा इंतजार करना पड़ा, मैं मध्य प्रदेश में था। वहीं से सीधा आपके बीच पहुंचा हूं। इसके बाद शायद अध्यक्ष जी (अमित शाह) ने मेरे लिए कोई काम नहीं रखा है।”

हालांकि, वह अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए घबराए हुए भी दिखे। अपना भाषण समाप्त करने के बाद मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू करने वाले अमित शाह को माइक सौंपा। उन्होंने कहा कि सभी सवालों के जवाब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह देंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी सवालों के जवाब अमित शाह दे रहे थे।

कांग्रेस अध्य राहुल गांधी ने इसी पर लिखा, “मोदी जी बधाई हो। शानदार पीसी की आपने! दिखावा करना ही आधी लड़ाई है। अगली बार शाह जी शायद आपको कुछ सवालों के जवाब देने का मौका दे दें। बहुत खूब!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here