कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए शहरों में सब कुछ बंद किया जाए: पी चिदंबरम

0

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम ने बुधवार (18 मार्च) को कहा कि कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए विभिन्न शहरों में सब कुछ बंद किया जाए और दूसरे सख्त कदम उठाए जाएं। उन्होंने यह मांग भी की कि सरकार गरीबों की मदद के लिए कदमों की घोषणा करे।

पी चिदंबरम
file photo

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘कई नगरों और शहरों में अब पूरी तरह बंद किए जाने की घोषणा का समय है ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके।’’ उनके मुताबिक, अब ऐसे कड़े कदम उठाने का समय है जो भले ही पीड़ादायक हों लेकिन दुखी रहने से बेहतर है कि सुरक्षित रहा जाए।

कांग्रेस नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘इसके साथ ही सरकार को कोरोना वायरस के आर्थिक नुकसान की समस्या के निदान की ओर भी ध्यान देना चाहिए और सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले गरीब लोगों की मदद के लिए कदमों की घोषणा की जानी चाहिए।’’

गौरतलब है कि, देश में अब तक देश में कुल 147 मामले सामने आए हैं। देश के कुल 16 राज्य में कोरोना वायरस अपने पैर पसार चुका है। देश में अब तक कुल तीन लोगों की मौत हो चुकी है। कल पश्चिम बंगाल से भी एक व्यक्ति के संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here