बीच सड़क पर लड़के ने किया प्यार का इजहार, मुस्लिम संगठनों के दबाव में लड़के ने मांगी माफी

0

महाराष्ट्र के भिवंडी में बीच सड़क पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्यार का इजहार करना एक युवक को इस कदर भारी पड़ गया कि लोगों के दबाव में कपल को मांफी मांगनी पड़ी। इतना ही नहीं कट्टरपंथियों के दबाव में कपल के शहर छोड़ने की भी नौबत आ गई है।

दरअसल, महाराष्ट्र के भिवंडी जिले में 11मार्च को सलीम अपने कुछ दोस्तों के साथ शबनम (दोनों परिवर्तित नाम) के कॉलेज पहुंचा। तभी रास्ते में ही सामने से शबनम को आते देख सलीम ने कार रोकी और हाथ में गुलाब का फूल लेकर शबनम के आगे घुटनों पर बैठकर उसने अपने प्यार का इजहार किया, जिसे शबनम ने स्वीकार भी कर लिया।

तभी इस दौरान इस घटनाक्रम को एक मनचले ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होते ही मुस्लिम संगठनों ने लड़की और लड़के को धमकियां देना शुरू कर दिया और लड़के को मांफी मांगने पर मजबूर किया गया।

https://www.youtube.com/watch?v=uUbprhW4bQM

दवाब में आकर लड़के ने खुलेआम प्यार का इजहार करने पर माफी मांगते हुए कहा है कि ऐसा करने वाले को हमारी सुरक्षा के बारे में भी सोचना चाहिए था। लड़की के परिवार ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित लड़की की परिवार का कहना है कि उन्हें इस मामले को लेकर काफी परेशान किया जा रहा है। लड़की के मम्मी ने कहा कि उनकी इस घटना से इतनी आहत है कि उसने कहा कि अगर धमकी मिलना नहीं रुका तो वह आत्महत्या भी कर सकती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, डीसीपी (जोन-2, ठाणे) मनोज पाटिल के कहा कि पीड़ित लड़की के परिवार की तरफ से हमें शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि कपल को धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किया जाएगा। साथ ही वीडियो शूट कर उसे सोशल मीडिया पर डालने वालों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here