दुबई स्थित कथित ‘चौकीदार’ स्त्री रोग विशेषज्ञ द्वारा मुसलमानों और ईसाइयों पर की गई विवादित टिप्पणी पर बवाल, लोगों ने दुबई पुलिस से की कार्रवाई की मांग

0

कथित तौर पर बीजेपी समर्थक और दुबई स्थित एक स्त्री रोग विशेषज्ञ को सोशल मीडिया में भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। महिला डॉक्टर ने कथित तौर पर भारत में मुसलमानों की जातीय सफाई को लेकर एक विवादास्पद पोस्ट किया है। डॉ. निशि सिंह के प्रोफ़ाइल के मुताबिक, वह लगभग 25 वर्षों से दुबई में रहती हैं और वह अपने आपको एक मां, एक बेटी, एक पत्नी, एक बहन, एक चाची, एक भतीजी, एक चिकित्सक और एक महिला के रूप में पेश की हैं।

हालांकि, उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल हिंदुत्व विचारधारा के समर्थन के संकेत दे रहे हैं। उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से बवाल मच गया है और उन्हें तीखी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। 12 अप्रैल को एक ट्विटर यूजर द्वारा पोस्ट के जवाब में महिला डॉक्टर ने विवादास्पद प्रतिक्रिया पोस्ट की थी, जिसमें बीजेपी सरकार द्वारा भारतीय मुसलमानों की जातीय सफाया करने को लेकर डर ​​व्यक्त किया गया था।

दरअसल, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में विवादास्पद रूप से धमकी देते हुए कहा था कि उनकी पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि पूरे देश में एनआरसी (NRC) को लागू किया जाए। अमित शाह ने कहा था कि, इस देश से बुद्ध, हिंदू और सिखों को छोड़ सभी घुसपैठियों को निकाल बाहर किया जाएगा।

शाह के बयान पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मुसलमानों और ईसाइयों की जातीय सफाई भारतीय चुनावों में एक चुनावी वादा है। इस पर दुबई स्थित डॉ. सिंह ने बिना किसी पश्चाताप के जवाब देते हुए लिखा है और रूपांतरण (एसआईसी) सभी इब्राहीम धर्मों का एक एकल एजेंडा है, जो अघोषित स्रोतों से असीमित धन द्वारा सहायता प्राप्त है, सावधानी से सामुदायिक सेवा के रूप में छला जाता है।

महिला डॉक्टर के इस घृणित ट्वीट पर हंगामा मच गया है और लोगों ने मुसलमानों और ईसाइयों की योजनाबद्ध तरीके से जातीय सफाई के समर्थन वाले बयान की निंदा की। लोगों ने डॉक्टर पर इस्लाम और ईसाइयों पर हमला करने का आरोप लगाया। कई यूजर्स द्वारा नाराजगी व्यक्त करते हुए दुबई पुलिस से संपर्क किया गया, ताकि महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सके।

सिंह के इस्लामोफोबिक ट्वीट के स्क्रीनशॉट को सबसे पहले फेसबुक यूजर राजेंद्र भादुड़ी द्वारा साझा करने के बाद यह मामला प्रकाश में आया।

खबर लिखे जाने से पहले ‘जनता का रिपोर्टर’ ने सिंह से इस मामले में प्रतिक्रिया मांगी थी, लेकिन उन्होंने अभी तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है। जैसे ही उनकी प्रतिक्रिया आएगी हम खबर में अपडेट करेंगे।

बता दें कि अमित शाह के इस बयान पर भारत हर कोई अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। बॉलीवुड भी बढ़-चढ़कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, पूजा भट्ट, स्वरा भास्कर और बिग बॉस विनर गौहर खान ने अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here