आउटलुक पत्रिका ने राजनाथ का गलत बयान छापने पर माफी मांगी

0

आउटलुक पत्रिका ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह का गलत बयान छापने के लिए माफी मांगी है। पत्रिका के वेब संस्करण में इस बारे में माफीनामा प्रकाशित किया गया है।

दरअसल राजनाथ सिंह के बयान को लेकर सोमवार को लोकसभा में उस समय जमकर हंगामा हुआ जब सीपीएम के सांसद मोहम्मद सलीम ने पत्रिका का हवाला देकर राजनाथ सिंह पर लांछन लगाया था।

Also Read:  'असहिष्णुता' पर सांसदों से सुझाव लेगी सरकार: राजनाथ

सलीम ने लोकसभा में पत्रिका में प्रकाशित गृहमंत्री के उस बयान का हवाला दिया जिसमें कहा गया है कि ‘देश में 800 साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में किसी हिंदू शासक ने सत्ता की बागडोर संभाली है।’  इस पर राजनाथ सिंह ने इस तरह का बयान देने से साफ इनकार किया था। राजनाथ ने कहा था कि इस आरोप से उन्हें ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि यदि यह बयान सही है तो ऐसा बयान देने वाले को गृह मंत्री पद पर नहीं होना चाहिए और यदि यह गलत पाया जाता है तो आरोप लगने वाले मोहम्मद सलीम माफी मांगें।

Also Read:  हरियाणा में लगातार हो रही रेप की घटनाओं पर ADGP का शर्मनाक बयान, कहा- 'रेप समाज का हिस्सा है'

आउटलुक ने स्वीकार किया कि उसने राजनाथ के नाम से गलत बयान प्रकाशित किया। पत्रिका ने गलत बयान प्रकाशित करने के लिए राजनाथ सिंह और मोहम्मद सलीम से माफी मांगी है।

Also Read:  11 दिन से अनशन पर बैठीं मेधा पाटकर की तबियत बिगड़ी, विस्थापितों के लिए लड़ रही है लड़ाई

वहीं आउटलुक मैगज़ीन के इस माफ़ीनामे के बाद सवाल ये है कि क्या सीपीएम सांसद मोहम्मद सलीम अपने बयान पर ख़ेद जताएंगे, क्योंकि बीजेपी उनसे माफ़ी मांगने को कह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here