शत्रुघ्न सिन्हा ने BJP पर फिर कसा तंज, बोले- देश के सबसे बड़े स्टार प्रचारक को यूपी से दूर रखा

0

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश में पार्टी के चुनाव प्रचारकों में शामिल नहीं होने पर बीजेपी सांसद व मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी चुनाव के लिए भाजपा की ओर से जिन 40 लोगों को स्टार प्रचारक के रूप में उतारा गया है उस लिस्ट में उनका नहीं होना दुखद है।

बुधवार(15 फरवरी) को पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए सिन्हा ने कहा कि बिहार चुनाव के वक्त भी उन्हें बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं रखा था और ना ही चुनाव में उनका इस्तेमाल किया था। चुनाव के बाद उसका नतीजा बीजेपी की हार के रूप में सामने आया। शायद बिहार की हार से भी बीजेपी ने सबक नहीं लिया और उन्हें यूपी से भी दूर रखा है।

उन्होंने कहा कि वो उत्तर प्रदेश चुनाव में अपना योगदान नहीं दे पाने से काफी आहत हैं। सांसद ने कहा कि पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मेरा नाम नहीं था इससे मैं अचंभित था। लेकिन पार्टी ने अच्छे के लिए ही यह फैसला लिया होगा। मैं भी पार्टी का अच्छा चाहता हूं।’ आपको बता दें कि इससे पहले भी शत्रुघ्न कई मौकों पर भाजपा पर उन्हें अनदेखा करने का आरोप लगा चुके हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here