सगाई समारोह में केरल के पूर्व मुख्यमंत्री उम्मेन चांदी के हिस्सा लेने पर विवाद

0

विवादास्पद होटल व्यवसायी बीजू रमेश की बेटी के सगाई समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री ओम्मन चांडी और विपक्ष के नेता रमेश चेन्नितला के शामिल होने से विवाद शुरू हो गया है। केरल पीसीसी के प्रमुख वी. एम. सुधीरन ने इसका खुलेआम विरोध किया है।

sexual favours

भाषा की खबर के अनुसार, बार होटल ओनर्स एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष बीजू ने पूर्व मंत्रियों के. एम. मणि और के. बाबू के खिलाफ कथित रिश्वत मामले में शिकायत की थी। बीजू की बेटी मेघा की सगाई वृहस्पतिवार को पूर्व राजस्व मंत्री अडूर प्रकाश के बेटे अजय कृष्णन से हुई।

Also Read:  "हम उत्तर प्रदेश में हारने वाले हैं, अब हमारे लिए सिर्फ राम मंदिर ही एक सहारा है"

मणि और बाबू पूर्ववर्ती कांग्रेस नीत यूडीएफ सरकार में मंत्री थे।

Congress advt 2

विवाद तब शुरू हुआ जब होटल व्यवसायी ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर समारोह में शामिल होने के लिए हर किसी को धन्यवाद दिया।

Also Read:  अपने उपर लगे आरोपों पर तेजस्वी यादव ने कहा- जिस वक्‍त घोटाला हुआ, तब तो मेरी मूंछ भी नहीं आई थीं

सुधीरन ने नाम लिए बगैर कहा कि वरिष्ठ नेताओं को समारोह में हिस्सा नहीं लेना चाहिए था क्योंकि इससे जनता में ‘‘गलत संदेश’’ जाएगा।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘विवाह और सगाई निजी कार्यक्रम होते हैं लेकिन इस तरह के समारोह में शिरकत करने के लिए कुछ शुचित बरती जानी चाहिए। अन्यथा इससे लोगों में गलत संदेश जाएगा।’’ उन्होंने कहा कि बीजू ने यूडीएफ सरकार की छवि को ‘‘दागदार’’ किया और इसे ‘‘संकट में डाला।’’ चांडी और चेन्नितला के अलावा कई नेताओं ने पार्टी लाइन से हटकर सगाई समारोह में हिस्सा लिया।

Also Read:  जम्मू-कश्मीर के बिगड़ते हालात पर पीएम से मिली महबूबा मुफ्ती, घाटी में तनाव के लिए पाकिस्तान को बताया ज़िम्मेदार

केपीसीसी प्रमुख के बयान पर चांडी और चेन्नितला ने अभी तक प्रतिक्रिया नहीं जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here