वन रैंक वन पैंशन के लिए पहली किश्त में 5,500 करोड़ का भुगतानः पीएम मोदी

0

लम्बें समय से चले आ रहे सैनिकों के आंदोलन वन रैंक वन पैंशन के आंदोलनकारियों के लिये दिवाली खुशी की खबर लेकर आई। मोदी सराकर ने ओआरओपी क्रियान्वयन के लिये 5,500 करोड़ रूपये के अपने वादे को पूरा कर दिया।

Congress advt 2
वन रैंक वन पैंशन
सैनिको के साथ अपने दिवाली मनाने के कार्यक्रम के तहत सुमदो में सेना एवं आईटीबीपी के कर्मियों के साथ दिवाली मनायी तथा देश की रक्षा एवं हिफाजत करने के लिए सुरक्षा बल कर्मियों की सराहना की।
पीएम मोदी ने रविवार (30 अक्टूबर) को कहा कि ओआरओपी के लिए 5,500 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया है तथा इस मुद्दे पर उन्होंने पूर्व सैन्यकर्मियों से किए गए उस वादे को पूरा कर दिया है जो बीते 40 बरसों से लटका पड़ा था।
उन्होंने पाकिस्तान के साथ तनाव के बीच जवानों के साहस और बलिदान की प्रशंसा भी की। यहां बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ओआरओपी उनका सपना था जिसे उन्होंने पूरा किया।
इससे पहले, आकाशवाणी पर अपने मन की बात कार्यक्रम में मोदी ने सशस्त्र बलों की बहादुरी को सम्मान किया और उन्हें आज का दिवाली पर्व उन्हें समर्पित करते हुए उनके बलिदान की सराहना की।

Also Read:  PM मोदी और RSS चीफ मोहन भागवत सहित BJP के बड़े नेताओं के साथ बलात्कार के आरोपी बाबा फलाहारी की तस्वीरें हुई वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here