सीएम केजरीवाल की बेटी को अपहरण की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी को अपहरण की धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। बता दें कि बीते दिनों अरविंद केजरीवाल के कार्यालय को एक गुमनाम ईमेल मिला था, जिसमें उनकी बेटी के अपहरण की धमकी दी गई थी।

केजरीवाल
file photo: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की साइबर इकाई ने मंगलवार को पूछताछ के लिए व्यक्ति को हिरासत में लिया। बता दें कि मुख्यमंत्री कार्यालय को नौ जनवरी को एक गुमनाम ईमेल मिला था जिसमें उनकी बेटी के अपहरण की धमकी दी गई है। ख़बरों के मुताबिक मेल में चुनौती देते हुए लिखा है, ‘आप अपनी बेटी को बचा सकते हैं तो बचा लें, वरना अपहरण कर लेंगे’।

मामले को गंभीर मानते हुए सीएम ऑफिस से इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से की थी। इसके बाद मामले की जांच स्पेशल सेल के साइबर सेल को दी गई। वहीं, दिल्ली पुलिस ने धमकी मिलने के बाद सीएम केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी है।

धमकी के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के तमाम नेताओं सहित चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने भी ई-मेल भेजने वाले आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी।

अलका लांबा ने ट्वीट कर लिखा था कि, “बात मुख्यमंत्री की बेटी की नही, बात बेटी की है, बेटी किसी की भी हो सकती है, गिरफ्तारी तुरन्त होनी चाहिये, अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि अब तो मुख्यमंत्री की बेटी को भी धमकाने से समझते हैं कि उनका कोई भी कुछ भी नही बिगाड़ सकता है, वह क़ानून के हाथों से खुद को कब तक बचाते हैं।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here