BHU का एक और छात्र लापता, पिता ने दर्ज कराया गुमशुदगी का मुकदमा

0

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) का एक और छात्र लापता हो गया है। बीएचयू के बीए फर्स्ट ईयर के छात्र शिब्लू अली बीते 1 सप्ताह से लापता हैं, जबकि 15 फरवरी को गायब हुए एक छात्र का अब तक पता नहीं लग सका है।

बीएचयू

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के कैमूर के रहने वाले बी.ए. प्रथम वर्ष का छात्र शिबलू अली 27 अगस्त को कुछ दस्तावेज जमा करने के लिए बीएचयू के लिए रवाना हुए था। विश्वविद्यालय में पहुंचने के बाद अली ने अपने परिवार को यह सूचित किया कि उसने दस्तावेज जमा कर दिए हैं और वो दो दिन बाद वापस लौटेगा, लेकिन तब से ही उसका फोन बंद है।

बाद में छात्र ने किसी अन्य नंबर से अपने भाई नौशाद को फोन कर कहा कि उसे एक-दो दिन और लगेंगे। इसके बाद भी जब अली वापस नहीं आया तो उसके पिता सरताज अली उसे देखने के लिए वाराणसी पहुंचे। इसके बाद सरताज अली ने 3 सितंबर को लंका थाने में अली की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

लंका थाने के इंस्पेक्टर महेश पांडे ने कहा कि पुलिस मामले को देख रही है और अली के बारे में जानकारी पाने के लिए पोस्टर लगाए गए हैं। बता दें कि, इससे पहले मध्य प्रदेश का एक छात्र शिव कुमार 15 फरवरी को बीएचयू में ही लापता हो गया था।

इलाहाबाद उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है जिसमें एसएसपी को इस मामले में 22 सितंबर को अदालत में उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here