उत्तर प्रदेश: उन्नाव में अब तीन साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप के बाद जलाई गई पीड़िता की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि एक बार फिर से उन्नाव से ही एक और दरिंदगी का मामला सामने आया है। उन्नाव के माखी गांव में तीन साल की एक बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को घटनास्थल से पकड़ लिया है। मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश
फोटो: ANI

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के माखी गांव में तीन साल की एक बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उन्नाव एसपी विक्रांत वीर ने कहा, “हमने आरोपी को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया। मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच चल रही है।”

बता दें कि, इससे पहले उन्नाव के दो रेप मामलों ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। उन्नाव के सिंदूपुर गांव में आग के हवाले की गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता की देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। पीड़िता को उसका रेप करने वाले आरोपियों ने गुरुवार सुबह आग के हवाले कर दिया था। पीड़िता 90 फीसदी तक जल गई थी।

अस्पताल के बर्न एवं प्लास्टिक सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. शलभ कुमार ने बताया, ‘‘हमारे बेहतर प्रयासों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका। शाम में उसकी हालत खराब होने लगी। रात 11 बजकर 10 मिनट पर उसे दिल का दौरा पड़ा। हमने बचाने की कोशिश की लेकिन रात 11 बजकर 40 मिनट पर उसकी मौत हो गई।’’

वहीं, उन्नाव में ही एक पीड़िता ने भाजपा के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाया था। पिछले दिनों रायबरेली के पास पीड़िता की कार का ऐक्सिडेंट हो गया था जिसमें उसके दो रिश्तेदार की मौत हो गई जबकि पीड़िता और उसका वकील बुरी तरह घायल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here