मुंबई: शादी से मना करने पर युवक ने लड़की को चलती ट्रेन के नीचे फेंकने की कोशिश की, CCTV में कैद हुई वारदात

0

मुंबई के खार रेलवे स्‍टेशन में एक चौंकाने वाली घटन सामने आई है। यहां पर एक युवक ने 21 वर्षीय लड़की के चलते लोकल ट्रेन के नीचे फेकने की कोशिश कि, क्योंकि लड़की ने शादी से मना कर दिया था। फिलहाल, मौके पर रेलवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी वारदात वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स लड़की को घसीटते हुए चलती ट्रेन के आगे लेकर आ रहा है और उसे चलती ट्रेन के आगे फेंकने की कोशिश करता है। गनीमत ये रही है जिस समय लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया, उस वक्‍त लड़की की एक दोस्‍त भी उसके साथ थी, जिसमें लड़के को रोकने की कोशिश की और लड़की को ट्रेन की पटरी पर गिरने से बचा लिया।

इसके बाद वहां पर जब लोग इकट्ठा होने लगे तो लड़का वहां से भाग निकला। हालांकि, बाद में जीआरपी ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

इस दौरान घटना स्थल पर मौजूद रेलवे पुलिस पहुंची और पूरे मामले को संभाला। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, बांद्रा जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की की हालत ठीक है। वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुमेध जाधव नामक युवक को एक लड़की से एकतरफा प्‍यार था, लेकिन लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया था। इसी बात से नाराज होकर 19 फरवरी को सुमेध ने पहले तो चलती ट्रेन से कूदने की कोशिश की और उसके बाद लड़की को चलती ट्रेन के नीचे धकेलने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद लड़की की जान किसी तरह से बच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here