छोटे बच्चे के साथ खेलते हुए पीएम मोदी की तस्वीर हुई वायरल, उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटे बच्चे के साथ तस्वीर की है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। इन तस्वीरों में प्रधानमंत्री एक छोटे बच्चे के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं।

बच्चे

इस तस्वीर के कैप्शन के साथ पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि आज संसद में मिलने के लिए बेहद खास दोस्त आया। पीएम मोदी ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, पहली तस्वीर में वह बच्चे को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं तो दूसरी फोटो में गोद में बैठा बच्चा, उनकी टेबल पर रखी चॉकलेट्स को देखकर उत्साहित हो रहा है। इस तस्वीर को पीएम के फॉलोअर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A very special friend came to meet me in Parliament today.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक तस्वीर में पीएम मोदी की गोद में नजर आ रहा बच्चा, बीजेपी सांसद सत्यनारायण जतिया का पोता है।

वहीं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पीएम की इस तस्वीर पर चुटकी ली। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए उमर अब्दुल्ला ने लिखा ‘प्यारी तस्वीर, जहां राजनीतिक दल पीएम मोदी से मध्यस्थता के बारे में हो रहे शोर शराबे पर सफाई मांग रहे हैं, वहीं पीएम मोदी ऐसी तस्वीरें शेयर करके यह बता रहे हैं कि वह उनकी मांगों के बारे में क्या सोचते हैं।’

बता दें कि, यह कोई पहला मौका नहीं है कि जब पीएम मोदी ने बच्चों के साथ तस्वीर शेयर की हो। पीएम मोदी पहले भी विदेश दौरों पर बच्चों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते रहे हैं। कई बार सार्वजनिक कार्यक्रम में भी पीएम सुरक्षा घेरे से बाहर निकलकर अपने नन्हे प्रशंसकों से मिलते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here