अमेरिका में उमर अब्दुल्ला सेकेंडरी इमिग्रेशन चेक के लिए रोके गए, ट्वीट किया- मैं तो शाहरुख की तरह पोकेमॉन भी नहीं पकड़ता

0

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को रविवार को यहां पहुंचने पर हवाई अड्डे पर करीब दो घंटे बिताने पड़े, क्योंकि अमेरिकी अधिकारियों ने उनकी ”अचानक सेकंडरी आव्रजन जांच” की।

बहरहाल, 46 साल के उमर ने इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लिया और कहा कि वह जब भी अमेरिका आते हैं, उनके साथ हर बार ऐसा होता है. उन्होंने यह भी कहा कि अचानक होने वाली जांच ”अब थकाने वाली” होती जा रही है।

हवाई अड्डे से किए गए कई ट्वीट में उमर ने कहा कि अमेरिका पहुंचने के बाद एक बार फिर उनकी ”अचानक” सेकंडरी आव्रजन जांच की गई।

भाषा की खबर के अनुसार, उन्होंने कहा, ”तीन यात्राओं में तीसरी बार…अचानक होने वाली ये चीजें अब थकाने वाली होती जा रही हैं.” उमर ने कहा, ” मुझे सिर्फ दो घंटे बिताने पड़े और यह हर बार होता है.” न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए उमर, न्यूयॉर्क में हैं।

उमर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”मैंने अभी दो घंटे होल्डिंग एरिया में बिताए और ऐसा हर बार होता है। शाहरुख खान की तरह मैं टाइम पास करने के लिए पोकेमॉन भी नहीं पकड़ता।

LEAVE A REPLY