उड़ी में शहीद जवानों की शहादत का ओमपुरी ने किया अपमान कहा- ‘हमने कहा था फोर्स में जाओ?’

0

उड़ी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने के मुद्दे पर बहस कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बहस में कुछ लोग बैन का समर्थन कर रहे हैं कुछ लोग इसके खिलाफ इसी बहस में एक नाम और जुड़ गया है,ओम पुरी का।

ओमपुरी सोमवार को एक चैनल पर पाकिस्तानी एक्टर के भारत में काम करने को लेकर हो रही चर्चा में हिस्सा ले रहे थे। इसी चर्चा के दौरान ओम पुरी ने पाकिस्तानी एक्टर के पक्ष में अपना मत रखा।

Also Read:  Yes you heard it right, Arnab Goswami 'blames' Manmohan Singh for Uri attacks

जब उनसे उड़ी हमले में शहीद हुए जवानों के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा- ‘तो हमने उनसे कहा था क्या कि फोर्स में जाएं?’ उन्होंने आगे कहा, ’15-20 लोगों को तैयार करें जो शरीर पर बम बांधकर पाकिस्तान जाएं और वहां सब तोड़फोड़ कर दें.’

Also Read:  सुषमा स्वराज ने यूएन में उठाया बलूचिस्तान का मुद्दा कहा- ख्वाब देखना बंद करे पाकिस्तान

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन न बनाएं.,उन्होंने देश के कई लोगों के परिवार पाकिस्तान में और वहां के कई लोगों के परिवार यहां रहते हैं। ऐसे में जंग की बात करने की बजाए सुलह के रास्ते तलाशने चाहिए, उन्होंने बताया कि उनके पिता भी फौज में थे।

Also Read:  Twitter a graveyard of bullies, says Chetan Bhagat

इससे पहले ओम पुरी ने कहा था कि राजनीति और कला को अलग रखना चाहिए, कलाकारों को बैन करने से दोनों देशों के बीच के हालात नहीं बदलेंगे उन्होंने यह भी कहा कि कलाकार गैर कानूनी तरीके से भारत नहीं आते हैं, इसलिए उन्हें परेशान नहीं किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here