ओलंपिक के मिक्‍सड डबल्‍स में भाग नहीं ले पाने पर लिएंडर पेस ने कहा- भारत ने सर्वश्रेष्‍ठ टीम नहीं भेजी

0

ओलिंपिक की मिश्रित युगल स्पर्धा में हिस्सा नहीं ले पाने की कड़वाहट अब भी लिएंडर पेस के मन में है और इस अनुभवी भारतीय स्टार ने कहा कि भारत ने रियो ओलिंपिक में इस स्पर्धा के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं भेजी थी।

भाषा की खबर के अनुसार, खेलों से पहले मिश्रित युगल में अपने शानदार प्रदर्शन के संदर्भ में पेस ने कहा, ‘मैं स्पष्ट तौर पर कह सकता हूं कि इस ओलिं‍पिक और पिछले ओलिंपिक में हमने अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं उतारी. इस ओलंपिक में मिश्रित युगल में शानदार मौका था।

Also Read:  खत्म हुआ रियो ओलंपिक,भारत को मिले सिर्फ 2 मेडल,ओलंपिक की मेडल लिस्ट में भारत को 67वां स्थान
Congress advt 2

एक व्यक्ति को 14 महीने में चार ग्रैंडस्लैम जीतने से ज्यादा क्या करना चाहिए. जीतने के लिए और टूर्नामेंट नहीं बचे हैं, मैं और टूर्नामेंट नहीं बना सकता. दुखद. लंबी कहानी को छोटा करता हूं, चलिए इन बच्‍चों को निखारें.’ रियो ओलिंपिक में सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था और इस जोड़ी को सेमीफाइनल में हार के बाद कांस्य पदक के प्ले ऑफ मुकाबले में भी शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

Also Read:  रियो ओलंपिक में पहलवान नरसिंह यादव का सपना चकनाचूर, 4 साल का लगा बैन

साकेत माइनेनी के साथ मिलकर डेविस कप के युगल मुकाबले में रफेल नडाल और मार्क लोपेज के खिलाफ शिकस्त के बाद पेस ने संवाददाताओं से यह बात कही. उन्होंने साथ ही कहा कि वह सर्किट में साकेत के साथ जोड़ी बनाना पसंद करेंगे।

Also Read:  मुझसे जलने वाले मेरी छवि को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं: लिएंडर पेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here