ओलंपिक के मिक्‍सड डबल्‍स में भाग नहीं ले पाने पर लिएंडर पेस ने कहा- भारत ने सर्वश्रेष्‍ठ टीम नहीं भेजी

0

ओलिंपिक की मिश्रित युगल स्पर्धा में हिस्सा नहीं ले पाने की कड़वाहट अब भी लिएंडर पेस के मन में है और इस अनुभवी भारतीय स्टार ने कहा कि भारत ने रियो ओलिंपिक में इस स्पर्धा के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं भेजी थी।

भाषा की खबर के अनुसार, खेलों से पहले मिश्रित युगल में अपने शानदार प्रदर्शन के संदर्भ में पेस ने कहा, ‘मैं स्पष्ट तौर पर कह सकता हूं कि इस ओलिं‍पिक और पिछले ओलिंपिक में हमने अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं उतारी. इस ओलंपिक में मिश्रित युगल में शानदार मौका था।

Also Read:  Will personal ego crush India's medal hopes in Rio too?

एक व्यक्ति को 14 महीने में चार ग्रैंडस्लैम जीतने से ज्यादा क्या करना चाहिए. जीतने के लिए और टूर्नामेंट नहीं बचे हैं, मैं और टूर्नामेंट नहीं बना सकता. दुखद. लंबी कहानी को छोटा करता हूं, चलिए इन बच्‍चों को निखारें.’ रियो ओलिंपिक में सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था और इस जोड़ी को सेमीफाइनल में हार के बाद कांस्य पदक के प्ले ऑफ मुकाबले में भी शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

Also Read:  Leander Paes is one of the best players in the world: Rafael Nadal

साकेत माइनेनी के साथ मिलकर डेविस कप के युगल मुकाबले में रफेल नडाल और मार्क लोपेज के खिलाफ शिकस्त के बाद पेस ने संवाददाताओं से यह बात कही. उन्होंने साथ ही कहा कि वह सर्किट में साकेत के साथ जोड़ी बनाना पसंद करेंगे।

Also Read:  रियो ओलंपिक: साक्षी ने दिलाया भारत को पहला मेडल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here