सोशल मीडिया पर वायरल हुई अरविंद केजरीवाल की यह पुरानी तस्वीर, जानिए कौन हैं इस फोटो में दिल्ली के सीएम

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार(21 मार्च) को अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर सबको चौका दिया। इस फोटो में आप भी केजरीवाल को आसानी से नहीं पहचान पाएंगे। बता दें कि, सीएम अरविंद केजरीवाल की यह फोटो उस समय की है जब वह आईआईटी खड़गपुर में पढ़ाई कर रहे थे।

अरविंद केजरीवाल

ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए उनके दोस्त राजीव सराफ ने लिखा, “डाउन द मेमरी लेन। हैप्पी होली अरविंद केजरीवाल!!” जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर टाइमलाइन पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हाहाहा। जब हम आईआईटी में थे तब की होली… ”

पुरानी सी दिखने वाली इस फोटो में होली खेलने वाले लड़कों का एक ग्रुप दिख रहा है। इसमें सभी लड़कों के बालों में रंग लगा हुआ है और वो एक खाली बाल्टी को बजाते हुए उसकी धुन पर सड़क पर होली का जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं।

सीएम केजरीवाल द्वारा ट्विटर पर फोटो शेयर करने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे पूछना शुरु कर दिया कि फोटो में केजरीवाल कौन है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक यूजर को जवाब देते हुए बताया “सामने ब्राउन पैंट में वो हैं…”

वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस अवसर का पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संदिग्ध शैक्षिक योग्यता पर विचार करने के लिए किया। एक यूजर ने लिखा, “क्या मोदी जी के पास इस तरह कॉलेज की तस्वीर है? होली की शुभकामनाएँ।” एक अन्य यूजर ने लिखा,”मोदी जी कॉलेज को ठीक से पढ़ नहीं सकते।”

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने साल 2012 में आम आदमी पार्टी(आप) का गठन किया था और 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here