हिजाब पहने हुई मुस्लिम महिला पुलिसकर्मी को धमकाते हुए कहा गया आईएसआईएस

0

अमेरिका में हिजाब पहनी हुई एक मुस्लिम महिला पुलिसकर्मी को एक श्वेत व्यक्ति ने आईएसआईएस और अपने देश लौट जाने को कहा। व्यक्ति ने महिला के 16 साल के बेटे के साथ धक्का मुक्की भी की।

हिजाब पहनने वाली महिलाओं को निशाना बनाने की यह ताजी घटना है। डोनाल्ड ट्रंप की जीत के बाद से ऐसी घटनाओं में इजाफा हो गया है।

Also Read:  अमेरिका : आपातकालीन सेवा प्रणाली 911 पर साइबर क्राइम के मामले में भारतीय किशोर गिरफ्तार

525736-aml-elsokary-nypmostwitter

अफसर एम्ल एल्सोकेरी ड्यूटी पर नहीं थीं और उन्होंने हिजाब पहन रख था। वह अपने बेटे को ब्रुकलिन में छोड़ने आई थीं। कार पार्क करके लौटने पर उन्होंने देखा कि लगभग तीस साल का एक श्वेत व्यक्ति उनके बेटे के साथ हाथापाई कर रहा है।

ये भी पढ़े-अमेरिकी विश्वविद्यालय में हिजाब पहनी छात्रा पर हमला, ट्रंप की जीत के बाद से निशाना बनाई जा रहीं हैं हिजाब वाली महिलाएं

Also Read:  भारतीय मूल की कमला हैरिस में है अमेरिका की पहली महिला राष्ट्रपति बनने की काबिलियत: रिपोर्ट

भाषा की खबर के अनुसार, न्यूयॉर्क की रहने वाली पुलिस अधिकारी जब पास पहुंची तो उस व्यक्ति ने कहा, आईएसआईएस, मैं तुम्हारा गला काट दूंगा, अपने देश लौट जाओ। फिर वह वहां से भाग निकला। पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। यह घटना शनिवार की है।

ये भी पढ़े- हिजाब पहनने की शर्त मंजूर नहीं तो प्रतियोगिता से हटीं भारतीय शूटर हिना सिद्धू

Also Read:  गोवा मामले पर कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- राज्यपाल के सामने दावा पेश क्यों नहीं किया?

साल 2014 में न्यूयॉर्क शहर के मेयर ने अफसर एल्सोकेरी को हीरो बताया था क्योंकि उन्होंने एक जलती हुई इमारत में घुसकर एक बुजुर्ग व्यक्ति और एक छोटी बच्ची की जान बचाई थी। पांच बच्चों की मां इस अफसर को उनके साहस के लिए मेडल भी मिल चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here