CM शिवराज की तरह पानी से बचने के लिए समर्थकों के गोद में सवार हुए ओडिशा के विधायक

0
>

ओडिशा बीजू जनता दल (बीजेडी) विधायक का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो नेताओं की छवि पर एक बार फिर से सवाल उठा सकता है। इस वीडियों में आप देख सकते है कि, कुछ कार्यकर्ताओं ने एक विधायक को गोद में उठाकर पानी से बचा रहें है। ताकी उनके सफेद रंग के जूतों को मैला होने से बचाया जा सके।

विधायक

इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि, बीजेडी विधायक मानस मडकामी को उनके समर्थक गोद में उठा कर पानी से बचा रहे हैं। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। जब जिले के मोतू इलाके की कुछ पंचायतों में चल रही कल्याणकारी योजनाओं का जायज़ा लेने के लिए मलकानगिरी से विधायक मानस मडकामी और नबरंगपुर से सांसद बलभद्र माझी वहां पहुंचे थे। ख़बर के मुताबिक, वहीं दूसरी और सांसद ने उस गंदे पानी को समर्थकों की मदद के बिना पार किया।

Also Read:  प्रधानमंत्री मोदी के बयान को बताया “एक नाकाम कोशिश

घटना के बाद उन्होंने कहा कि यह उनके समर्थकों का उनके प्रति प्यार और लगाव था। उन्होंने कहा, “यह समर्थकों के मन में उमड़ता प्यार था, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसी हरकत की वे मुझे इस तरह उठाकर और पानी से पार करवाकर बेहद खुश महसूस कर रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि, उन्होंने किसी को भी उन्हें उठाकर पानी पार करवाने के लिए मदबूर नहीं किया था।

Also Read:  अब प्रीपेड मोबाइल रीचार्ज कराने के लिए भी दिखाना होगा पहचान पत्र

देखिए वीडियो:

गौरतलब है कि पिछले साल मध्य प्रदेश में भी एक बाढ़-पीड़ित इलाके के दौरे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उनके सुरक्षाकर्मियों ने गोद में उठाकर पानी भरे इलाके को पार करवाया था।

Also Read:  कांग्रेस का दामन छोड़ बेटे समेत बीजेपी में शामिल हुए एनडी तिवारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here