ओडिशा BJP अध्यक्ष को कथित पार्टी कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में ‘बंदूक की नोक’ पर दी धमकी

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का कार्यकर्ता होने का दावा करने वाले दो युवाओं ने ओडिशा बीजेपी अध्यक्ष बसंत पांडा को भुवनेश्वर में राज्य की पार्टी मुख्यालय में बंदूक की नोक पर धमकी दी। दोनों युवाओं की पहचान पिनाक मोहनती और बारंग इलाके के सांबित पांडा के रूप में की गई है।

लेकिन बाद में पुलिस ने पूछताछ के लिए दो को हिरासत में लिया और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मीडिया से बात करते हुए, दोनों ने कहा कि वे बीजेपी के सदस्य थे और साथ ही उन्होंने कहा कि उनके द्वारा इस्तेमाल की गईं बंदूक असली नहीं थीं।

घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बसंत पांडा ने कहा कि ये दोनों भाजपा कार्यकर्ता नहीं थे, जो वे दावा कर रहे है। उन्होंने कहा कि दोनों युवाओं ने रविवार को पार्टी कार्यालय में उनके रिश्तेदारों के इलाज के लिए मदद मांगी थी।

पांडा ने कहा कि उन्होंने उनसे आवश्यक दस्तावेजों को लाने के लिए उनसे कहा था ताकि उन्हें समर्थन प्रदान करने में को दिक्कत ना हो।

लेकिन, सोमवार (20 नवंबर) को उन्होंने कहा कि दोनों पार्टी के मुख्यालय पर पहुंचे और पहले की मांग में मदद के बारे में चर्चा किए बिना उन्हें बंदूक की नोक पर धमकी दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here