बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने किया आॅड-इवन को सपोर्ट, साईकल से पहुंचे संसद

0

सम-विषम योजना का समर्थन करते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी आज साइकिल से संसद पहुंचे और उन्होंने कहा कि हरेक को इसे अपनाना चाहिए क्योंकि यह परिवहन का पर्यावरण अनुकूल और स्वास्थ्यवर्धक तरीका है। जबकि एक अन्य बीजेपी नेता आर पी शर्मा ने आॅड-इवन के विरोध में किराये के घोड़े पर ही संसद चल दिए। एक ही पार्टी के दो अलग-अलग चेहरे मीडिया की सुर्खियों में हैं।
454396-manoj-tiwari

समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद ने दिल्ली सरकार से शहर में सार्वजनिक परिवहन को मजबूत बनाने का आह्वान भी किया और कहा कि सम-विषम योजना को लोगों के लिए परेशानियां खड़ी नहीं करनी चाहिए।

तिवारी ने संसद के बाहर कहा, ‘‘मेरे पास सम संख्या की कार है। यही वजह है कि मैं साइकिल से आया। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘साइकिल चलाने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं यहां परिवहन के साधन के रूप में साइकिल के पक्ष में है। साइकिल चलाने को बढ़ावा दिया जाना चाहिए क्योंकि यह स्वास्थ्यवर्धक चीज है।’’ दिल्ली सरकार ने सम-विषम योजना के मद्देनजर सांसदों को संसद तक पहुंचाने और फिर उनके आवास तक ले जाने के लिए सोमवार को ‘सांसद विशेष’ बस सेवा शुरू की थी क्योंकि इस योजना से सांसदों को छूट नहीं है।

जबकि दूसरी तरफ असम के तेजपुर से बीजेपी सांसद ने आॅड-इवन का विरोध करने का अनोखा तरीका निकाला है। सुबह किराये के घोड़े पर बैठकर वो संसद जा रहे थे, पूछने पे कहा कि ये मेरा आॅड-इवन के विरोध का तरीका है। दिल्ली सरकार पे निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने 500 सांसदों के लिये केवल 5 बसे लगाई है और भी वक्त से नहीं मिल रही।

LEAVE A REPLY