बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने किया आॅड-इवन को सपोर्ट, साईकल से पहुंचे संसद

0

सम-विषम योजना का समर्थन करते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी आज साइकिल से संसद पहुंचे और उन्होंने कहा कि हरेक को इसे अपनाना चाहिए क्योंकि यह परिवहन का पर्यावरण अनुकूल और स्वास्थ्यवर्धक तरीका है। जबकि एक अन्य बीजेपी नेता आर पी शर्मा ने आॅड-इवन के विरोध में किराये के घोड़े पर ही संसद चल दिए। एक ही पार्टी के दो अलग-अलग चेहरे मीडिया की सुर्खियों में हैं।
454396-manoj-tiwari

Also Read:  जियो के विज्ञापनों में PM मोदी की फोटो इस्तेमाल करने की इजाज़त प्रधानमंत्री कार्यालय ने नहीं दी थी

समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद ने दिल्ली सरकार से शहर में सार्वजनिक परिवहन को मजबूत बनाने का आह्वान भी किया और कहा कि सम-विषम योजना को लोगों के लिए परेशानियां खड़ी नहीं करनी चाहिए।

तिवारी ने संसद के बाहर कहा, ‘‘मेरे पास सम संख्या की कार है। यही वजह है कि मैं साइकिल से आया। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘साइकिल चलाने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं यहां परिवहन के साधन के रूप में साइकिल के पक्ष में है। साइकिल चलाने को बढ़ावा दिया जाना चाहिए क्योंकि यह स्वास्थ्यवर्धक चीज है।’’ दिल्ली सरकार ने सम-विषम योजना के मद्देनजर सांसदों को संसद तक पहुंचाने और फिर उनके आवास तक ले जाने के लिए सोमवार को ‘सांसद विशेष’ बस सेवा शुरू की थी क्योंकि इस योजना से सांसदों को छूट नहीं है।

Also Read:  कांग्रेस में शामिल होने के लिए नेता ने लिया भाड़े के समर्थकों का साथ, खुली पोली तो पार्टी ने किया बर्खास्त

जबकि दूसरी तरफ असम के तेजपुर से बीजेपी सांसद ने आॅड-इवन का विरोध करने का अनोखा तरीका निकाला है। सुबह किराये के घोड़े पर बैठकर वो संसद जा रहे थे, पूछने पे कहा कि ये मेरा आॅड-इवन के विरोध का तरीका है। दिल्ली सरकार पे निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने 500 सांसदों के लिये केवल 5 बसे लगाई है और भी वक्त से नहीं मिल रही।

Also Read:  सर्वोच्च न्यायालय ने दिल्ली में व्यावसायिक वाहनों पर ग्रीन टैक्स बढ़ाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here