अभिनेत्री व TMC सांसद नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में रचाई शादी, देखें तस्वीरें और वीडियो

0

बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर पहली बार सांसद बनीं नुसरत जहां तुर्की के बोडरम शहर में व्यापारी निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई। कहा जा रहा है कि नुसरत जहां ने न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को तुर्की के शहर बोडरम में शादी रचाई। बुधवार को शादी के बंधन में बंधने के बाद नए जोड़े ने हाथ में हाथ डालकर चलते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है।

उन्होंने अपने अधाकारिक ट्विटर अकाउंट पर शादी का तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में सबको बताया। मीडिया रिपोर्ट्स ये शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई। विवाह समारोह में दोनों पक्षों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए। बाशीरहाट की सांसद ने ट्विटर पर तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “निखिल जैन के साथ खुशियों से भरी जिंदगी की शुरुआत।”

अभिनेत्री तस्वीर में लाल रंग के जोड़े में काफी प्यारी लग रही हैं, वहीं निखिल सफेद रंग की पोशाक में नजर आए। निखिल की टेक्सटाइल चेन के साथ काम करने के दौरान 29 वर्षीय अभिनेत्री की मुलाकात उनसे हुई थी। शादी में पर‍िवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए।

View this post on Instagram

#thenjaffair #NusratJahan wedding ??

A post shared by Star Golpo (@stargolpo) on

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक 19 जून को हुई शादी के बाद अब इस जोड़े ने 4 जुलाई को कोलकाता में एक भव्य रिसेप्शन समारोह की योजना बनाई है। पार्टी में टॉलीवुड और राजनीत‍ि जगत के कई द‍िग्गजों के पहुंचने की उम्मीद है।

इस जोड़े ने तुर्की के दक्षिणी एजियान तट पर मुगला प्रांत में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति में शादी की। नुसरत के माता-पिता और बहन व अन्य करीबी रिश्तेदारों ने बोडरम के लिए 16 जून को उड़ान भरी थी।

इस दौरान उनकी करीबी अभिनेत्री व सांसद मिमी चक्रवर्ती भी मौजूद थी। रिसेप्शन में बड़ी संख्या में बंगाली फिल्म हस्तियों और राजनीतिक नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

नुसरत बंगाली फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से करीब तीन लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here