हैदराबाद नगर निगम की वेबसाइट के होम पेज पर सनी लियोन की नग्न तस्वीरें

0

हैदराबाद नगर निगम की वेबसाइट के होम पेज पर सनी लियोन की नग्न तस्वीरें पब्लिश हो गयी। वेब के तकनीकी लोगों ने जैसे ही इसे हटाने की कोशिश की तो तस्वीरें बढ़कर अन्य पेजों पर भी दिखने लगी। अधिकारियों ने सरकारी वेबसाइट पर सनी लियोन के नुमाया होने के कारणों पर अनभिज्ञता जाहिर की है।
sunny-leone_650_051314055511

हैदराबाद नगर निगम के अधिकारी सोमवार को ये देखकर हैरान हो गए कि उनकी वेबसाइट पर पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोनी की नग्न तस्वीर चमक रही है। यह तस्वीर सबसे पहले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम की आधिकारिक वेबसाइट पर दिखना शुरू हुई, जो कचरा उठाने वाले ट्रकों की निगरानी करने का काम करती है। लेकिन जैसे ही तकनीकी टीम ने इस तस्वीर को वेबसाइट के मुख्य पेज से हटाई, वैसे ही तस्वीर कई अन्य पेज पर दिखना शुरू हो गई। तकनीकी टीम ने इसे हटाने के लिए काफी मशक्कत की, लेकिन उनकी लाख कोशिशों के बावजूद काफी देर तक वेबसाइट पर दिखती रही।

अमर उजाला की खबर के अनुसार इस बाबत ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि वेबसाइट का रख रखाव सेंटर ऑफ गुड गवर्नेंस (सीजीजी) करता है, इसलिए सनी लियोनी की तस्वीर वेबसाइट पर दिखने के लिए वही जिम्मेदार हैं। शाम तक भी सीजीजी इस बात की पुष्टि नहीं कर सका कि वेबसाइट को हैक किया गया है या फिर निगम में किसी कर्मचारी ने डेटा से छेड़छाड़ की है। इस मामले में सोमवार शाम तक किसी के भी खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी। पुलिस ने कहा कि निगम की तरफ से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, जिसके चलते कोई कार्रवाई भी शुरू नहीं की जा सकी है।

LEAVE A REPLY