NTRI Result 2020: BBA और B.Sc के लिए परिणाम घोषित, ntri.edu.in पर देखें मेरिट लिस्ट

0

NTRI Result 2020: रेलवे मंत्रालय द्वारा स्थापित और वड़ोदरा स्थित डीम्ड विश्वविद्यालय नेशनल रेल एंड ट्रांसपोर्टेशन इंस्टीट्यूट (NRTI) ने शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए ट्रांसपोर्टेशन मैनेजमेंट में BBA और ट्रांसपोर्ट टेक्नोलॉजी में B.Sc पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए परिणामों की घोषणा कर दी है। जो उम्मीदवार एनटीआरआई बीबीए 2020 या एनटीआरआई बीएससी 2020 प्रवेश प्रक्रिया में उपस्थित हुए थे, वे संस्थान द्वारा ऑफिशियल वेबसाइट ntri.edu.in पर जारी मेरिट लिस्ट में अपना नाम और रोल नंबर देख सकते हैं।

NTRI

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि मेरिट लिस्ट में शार्ट लिस्ट किए गए उम्मीदवारों की काउंसलिंग कल, 18 सितंबर 2020 से आरंभ होगी। एनटीआरआई द्वारा मेरिट लिस्ट में उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा के अप्लीकेशन नंबर, रोल नंबर, कोर्स और कटेगरी में अपने प्रदर्शन के आधार पर अपनी रैंक जान सकते हैं। संस्थान द्वारा बीबीए और बीएससी कोर्सेस के लिए जारी मेरिट लिस्ट से यदि सीटें पूरी नहीं भरती हैं तो दूसरी मेरिट लिस्ट जारी की जा सकती है।

हालांकि, एनटीआरआई द्वारा जारी नोटिस के अनुसार उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए मेरिट लिस्ट में नाम आ जाने का अर्थ यह नहीं है कि उन्हें प्रवेश दे ही दिया जाएगा, बल्कि उन्हें संस्थान द्वारा निर्धारित योग्यता मानदंडों को भी पूरा करना होगा। यदि उम्मीदवार निर्धारित योग्यता मानदंड पूरा नहीं करता है तो उसे प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

NRTI परिणाम 2020 ऐसे करें चैक:

  • NRTI की आधिकारिक वेबसाइट ntri.edu.in पर जाएं।
  • इसके बाद NRTI परिणाम 2020 लिंक पर क्लिक करें।
  • एनआरटीआई परिणाम डाउनलोड करें और आगे के संदर्भ के लिए मेरिट सूची की पीडीएफ फाइल को रख ले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here