बलात्कारी राम रहीम की बेटी हनीप्रीत के खिलाफ नोटिस जारी, हिंसा भड़काने और राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश का आरोप

0

हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। हनीप्रीत के खिलाफ पंचकुला हिंसा को उकसाने और राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का आरोप है। बलात्कार के मामले में गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद से ही हनीप्रीत अंडरग्राउंड होने की खबर है।

केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक विशेष अदालत द्वारा बलात्कार के एक मामले में दोषी ठहराये जाने के बाद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को सोमवार (28 अगस्त) को 20 साल की सजा सुनाई गई थी जिसमें दो रेप केस में 10-10 साल की सजा हुई है। एक सजा खत्म होने के बाद राम रहीम पर दूसरी सजा चलेगी।

आपको बता दे कि जिस समय गुरमीत सिंह को अदालत में  पेश किया जा रहा था तब हनीप्रीत राम रहीम के साथ हेलीकॉप्‍टर में सवार थी। इसके अलाव वह जेल में भी ढाई घंटे तक राम रहीम के साथ रही, बाद में आपत्ति जताए जाने पर उन्‍हें बाहर जाने को कहा गया। इसके बाद वह गायब हो गई। लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद हनीप्रीत अब देश छोड़ के नहीं जा सकेगी।

हालांकि मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, हनीप्रीत के सुनारिया जेल परिसर से निकलने के बाद रोहतक के आर्य नगर में ही किसी डेरा प्रेमी संजय चावला के घर रुकने की बात भी सामने आई थी लेकिन अभी इस मामले में पुख्ता जानकारियां सामने नहीं आई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here