AAP से इस्तीफे की खबरों पर आशीष खेतान ने कहा- ‘मैं फिलहाल सक्रिय राजनीति में शामिल नहीं हूं’

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुआई वाली आम आदमी पार्टी (AAP) इन दिनों अपनों से जूझ रही है। जी हां, आम आदमी पार्टी से आशुतोष के इस्तीफे के करीब एक हफ्ते बाद उनके साथ ही पार्टी में शामिल होने वाले पूर्व पत्रकार आशीष खेतान ने भी सक्रिय राजनीति से नाता तोड़ लिया है। आशीष खेतान ने एक ट्वीट कर कहा है कि फिलहाल उनका पूरा ध्यान अपनी लीगल प्रैक्टिस पर है।

File Photo: PTI

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने की खबरों पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि वो राजनीति में फिलहाल सक्रिय नहीं हैं, बांकी सबकुछ अटकलें हैं। खेतान ने ट्वीट कर कहा, ”फिलहाल मैं अभी पूरी तरह से लीगल प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहा हूं और इस वक्त सक्रिय राजनीति में शामिल नहीं हूं। बाकी सब कयास हैं।” इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आशुतोष के बाद अब आशीष खेतान ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि आशीष खेतान दिल्ली डायलॉग कमीशन के उपाध्यक्ष रह चुके हैं और अप्रैल 2018 में इस पद से इस्तीफा देते हुए भी उन्होंने कानून की प्रैक्टिस को ही मुख्य वजह बताया था। रिपोर्ट के मुताबिक आशीष दोबारा नई दिल्ली लोकसभा से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी इसके लिए तैयार नहीं है। आशीष खेतान 2014 में नई दिल्ली लोकसभा से चुनाव लड़ चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले पत्रकारिता से राजनीति में आए आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। आशुतोष ने ट्विटर के जरिए पार्टी से इस्तीफे की घोषणा की थी। उन्होंने इस्तीफे के पीछे बेहद व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया था। आशुतोष पत्रकारिता छोड़कर राजनीति में आए थे और पिछले 4 साल से आम आदमी पार्टी के साथ जुड़े थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here