अभिनेता वरुण धवन के राज्यसभा चुनाव में मतदान वाले बयान पर, सोशल मीडिया ने कहा ‘आलिया भट्ट इफेक्ट’ !

0

आज मुंबई में बीएमसी समेत 10 महानगरपालिका में चुनाव सुबह से शुरू हो गए हैं। इन चुनाव में मुंबई की आम जनता के साथ वहां की कई बड़ी हस्तियों और बॉलीवुड सितारों ने हिस्सा लिया है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन भी अपना वोट देने पोलिंग बूथ पहुंचे, लेकिन वहां पहुचने के बाद वो निराश नजर आएं।

”मैं अपसेट हूं कि क्योंकि मुझे वोटर लिस्‍ट
फोटो- दैनिक भास्कर

इंडिया टुडे से बात करते हुए वरुण धवन ने संवाददाता को बताया कि, “पिछले साल उन्होंने राज्यसभा के लिए वोट दिया था। लेकिन दुर्भाग्य से इस बार बीएमसी चुनाव के लिए, मेरा नाम नहीं दिखा। हम चुनाव आयोग से पूछेंगे कि मेरा नाम कहां गया।” लेकिन वरुण धवन शायद यह भूल गए कि राज्यसभा के लिए वो वोट नही कर सकते है क्योंकि, साधारण मतदाता कभी सीधे राज्यसभा सांसदों के लिए मतदान में भाग नहीं लेते।

आपको बता दें कि, वरुण धवन बॉलीवुड में एक होनहार और नई प्रतिभाओं में से एक अभिनेता माने जाते है। उनकी अगली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया अगले महीने रिलीज होने जा रही है। लेकिन शायद लगता है कि उन्होंने स्पष्ट रूप से भारत की चुनाव प्रणाली की समझ की जरूरत है।

वरुण धवन के राज्यसभा वाले मतदान के बयान के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इनका मजाक उडाया तो आइए हम आपको दिखाते है कुछ ऐसे ही ट्विट जिसमे वरुण धवन का मजाक उडाया गया।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here