नोएडा: 100 से अधिक कर्मचारियों को अचानक निकाले जाने पर सुपरटेक सोसायटी में हंगामा

0

नोएडा में स्थित ‘सुपरटेक एमेरल्ड कोर्ट’ ने मंगलवार(01 अगस्त) सुबह सोसायटी में काम करने वाले 100 से अधिक कर्मचारियों को बिना कोई अग्रिम नोटिस दिए ही बाहर का रास्ता दिखा दिया। निकाले गए गए कर्मचारियों में क्लीनर, प्लंबर, बिजली और माली के अलावा अन्य कर्मचारी शामिल हैं। अचानक निकाले जाने पर कर्मचारियों ने नाराजगी व्यक्त की है।

इतना ही नहीं कर्मचारियों ने सोसायटी में हंगामा करना शुरू कर दिया, जिसे लेकर सोसायटी में रहने वाले निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। हंगामा इतना बढ़ गया कि स्थानीय पुलिस को बुलाया पड़ा, लेकिन कुछ समय बाद ही पुलिस वापस चली गई।

Also Read:  भारत के यूथ फेस्टिवल में आने के बाद स्वदेश रवाना हुईं पाकिस्तानी लड़कियों ने सुषमा स्वराज का जताया आभार

वहीं, जब ‘जनता का रिपोर्टर’ ने पीड़ित कर्मचारियों से पूछा कि आपको यहां से जाने के लिए क्यों कहा गया? इस सवाल पर कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें सोमवार की शाम को सुपरटेक के अधिकारियों द्वारा बताया गया कि सभी कर्मचारियों को अगले दिन 6.30 बजे ही काम पर आना है।

कर्मचारियों ने बताया कि जबकि आम तौर पर हम लोग 10 बजे से अपना काम शुरू करते हैं। लेकिन यह खबर मिलने के बाद हम लोग आज सुबह जल्दी-जल्दी सोसायटी में पहुंचे। वहां पहुंचते ही हम सभी कर्मचारियों को अचानक सोसायटी छोड़ने का फरमान सुना दिया गया।

Also Read:  AAP condemns lynching of man in Greater Noida
Congress advt 2

(इस तस्वीर में आप देख सकते है कि सभी कर्मचारी सोसायटी के बाहर खड़े हैं।)

वहीं, इस मामले को सुपरटेक के वरिष्ठ अधिकारी अनुज पचौरी ने कहा कि यह मामला विकास कल्याण संघ को प्रबंधन प्रभार सौंपने से संबंधित था। साथ ही पचौरी ने कहा कि उन्हें इस बात कोई जानकारी नहीं है कि निकाले जाने से पहले कर्मचारियों को क्यों नहीं सूचित किया गया। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि बिना अग्रिम सूचना के उन्हें सोसायटी छोड़ने के लिए कहा गया।

Also Read:  Man killed in Greater Noida for alleged cow slaughter

सोसायटी में रहने वाले एक निवासी ने कहा कि आरडब्ल्यूए ने इस तरह के असाधारण निर्णय लेने से पहले हमें भी सूचित नहीं किया है। आरडब्ल्यूए ने केवल अभी एक बैठक बुलाया है। बता दें कि सुपरटेक हाउसिंग सोसायटी नोएडा के सेक्टर 93 ए में स्थित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here