नोएडा: मेड को पीटने के आरोप में सोसाइटी में गांववालों ने की पत्थरबाज़ी, स्वाति मालीवाल ने दर्ज करवाई FIR

0

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 78 की महागुन मॉडर्न सोसायटी में बुधवार(12 जुलाई) की सुबह कुछ लोगों ने जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की। प्रदर्शन कर रहे लोगों को जवाब देने के लिए सोसाइटी के लोगों और गार्ड्स ने भी उन पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि सोसायटी में काम करने वाली एक मेड को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की गई। जिसके बाद बाकी काम करने वालों ने सोसाइटी में घुसकर पत्थरबाजी की। लापता चल रही मेड को जब ढूंढा गया तो वो सोसायटी के एक फ्लैट में मिली। आक्रोशित लोग की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

ख़बर के मुताबिक, इस घटना से इलाके में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा और पुलिस तो मौके पर पहुंची, लेकिन वह भी मूकदर्शक बनी रही। गांववालों का आरोप है कि उस मेड को दो दिन से घर नहीं जाने दिया जा रहा था और बुधवार सुबह वह बेहोशी की हालत में मिली। वहीं दूसरी ओर सोसायटी का आरोप था कि मेड को पैसे चुराते रंगे हाथ पकड़ा गया था, जिसके डर से वह घर नहीं लौटी।

Also Read:  अनिवार्य हो सकती है 10वीं की बोर्ड परीक्षा, अभी तक सीबीएसई के लिए यह वैकल्पिक परीक्षा है

वहीं इस मामले को लेकर मेड के समर्थन में आई दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने खुद आया को अपने साथ लेकर पुलिस थाने में पहुंची और वहां पर शिकायत दर्ज करवाई। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। वहीं इस मामले को लेकर जब ‘जनता का रिपोर्टर’ की टीम मे स्वाति मालीवाल से फोन पर सम्पर्क किया तो उन्होंने हमारा फोन नहीं उठाया।

देखिए वीडियो:

नोएडा: मेड को पीटने के आरोप में सोसाइटी में गांववालों ने की पत…

नोएडा: मेड को पीटने के आरोप में सोसाइटी में गांववालों ने की पत्थरबाज़ी

Nai-post ni जनता का रिपोर्टर noong Miyerkules, Hulyo 12, 2017

 

Also Read:  Video: ब्रिटिश संसद परिसर में हमला, दर्जन भर लोग घायल, हमलावर मारा गया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here