हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने दिखाई सड़क पर बेखौफ दबंगई, अपनी कार से बाइक को रौंद डाला

0

हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें संगठन के लोग अपनी कार से एक बाइक को रोंदते हुए निकल रहे है। वीडियो में दिखाया गया कि कैसे हिन्दू युवा वाहिनी के लोग अपनी कार से बिना किसी भय के बीच सड़क पर अपनी दबंगई दिखा रहे है।

हिन्दू युवा वाहिनी

वीडियो में दिखाया गया है कि हिन्दू युवा वाहिनी के नाम की गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने एक बाइक को दूर तक घसीटा। हालांकि वीडियो में कहा जा रहा है कि बाइक सवार पिछले चैराहे पर ही बाइक से गिर चुका था।

Also Read:  क्या सुनील ग्रोवर दोबारा से छोड़ सकते है कपिल शर्मा का शो?

दिखाए गए वीडियो में संगठन का एक व्यक्ति कार से उतरता है और अपनी गाड़ी को चैक करता है और फिर सड़क पर पड़ी हुई बाइक पर अपनी कार चढ़ाते हुए तेजी से आगे निकल जाता है।

Also Read:  मोदी सरकार बनने के बाद भीड़ या स्वयंभू संगठनों द्वारा 23 मुस्लिमों की हो चुकी है हत्या

गाड़ी पर हिन्दू युवा वाहिनी का नाम लिखा हुआ है! जबकि घटना की आधिकारिक पृष्टि अब तक नहीं हो पाई है। जबकि गाड़ी के पीछे साफ तौर पर नोएडा महामंत्री लिखा होता है। गाड़ी के नम्बर को भ्ीा आसानी से देखा जा सकता है। लेकिन अभी तक यूपी पुलिस ने हिन्दू युवा वाहिनी के इस व्यक्ति पर कोई कार्रवाही नहीं की है।

Also Read:  संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में PM मोदी ने आतंकवाद, कट्टरपंथ के विरोध का किया आह्वान

खुलेआम बीच सड़क पर इस तरह दबंगई दिखाना हिन्दू युवा वाहिनी के लोगों में लगातार बढ़ा है। इसी सप्ताह मेरठ में भी हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्य जबरदस्ती एक व्यक्ति के घर में घुस गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here